टाटा की कंपनियों का चेयरमैन पद छोड़ने का अभी कोई इरादा नहींः मिस्त्री

  • टाटा की कंपनियों का चेयरमैन पद छोड़ने का अभी कोई इरादा नहींः मिस्त्री
You Are Herecompany
Friday, November 04, 2016-10:13 AM

नई दि्ल्लीः टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बावजूद सायरस मिस्त्री समूह की कई अन्य कंपनियों के चेयरमैन का पद नहीं छोड़ेंगे और वह समूह की कारोबारी कंपनियों के चेयरमैन पद पर बने रहना चाहते हैं। वर्तमान में मिस्त्री ग्रुप की कंपनी टाटा स्टील, टीसीएस और टाटा मोटर्स के चेयरमैन हैं। मिस्त्री के करीबी लोगों का कहना है कि उनकी इन कंपनियों के चेयरमैन का पद छोड़ने की कोई योजना नहीं है।

वह टाटा समूह में मौजूदा अपने सभी पदों पर जिम्मेदारी पूर्वक काम करेंगे। टाटा संस समूह की प्रमुख होल्डिंग कंपनी है। 24 अक्टूबर को मिस्त्री को समूह के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद समूह को उम्मीद थी कि वह अन्य सहायक कंपनियों में अपना पद छोड़ देंगे।

लेकिन वह अब भी समूह की कारोबारी कंपनियों टाटा स्टील, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज, टाटा मोटर्स, इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड, टाटा पावर कंपनी, टाटा ग्लोबल बेवरेजेस, टाटा केमिकल्स, टाटा इंडस्ट्रीज और टाटा टेलीसर्विसेज के चेयरमैन हैं। वह 4 और 10 नवंबर को आईएचसीएल और टाटा केमिकल्स की बोर्ड मीटिंग की अध्यक्षता भी करने वाले हैं, जिसमें इन कंपनियों के तिमाही नतीजे पर मुहर लगाई जाएगी। गौरतलब है कि अचानक से मिस्त्री को टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद से समूह में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You