सड़क हादसे में 2 बाइक सवार युवकों की मौत

  • सड़क हादसे में 2 बाइक सवार युवकों की मौत
You Are HereChandigarh
Wednesday, November 15, 2017-8:08 AM

चंडीगढ़(संदीप) : सोमवार देर रात एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट के समीप मुख्य सड़क पर हुए हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत सैक्टर-32 अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। हादसे में मरने वाले युवकों की पहचान किशनगढ़ निवासी और मनीमाजरा में सी.ए. के पास काम करने वाले आशीष (30) और किशनगढ़ के रहने वाले और कैटरिंग का काम करने वाले आकाश (25) के रूप में हुई है। 

 

वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए किशनगढ़ निवासी दीपक का इलाज सैक्टर-32 अस्पताल में चल रहा है। दीपक के बयान देने की हालत में न होने के चलते अभी पुलिस को हादसे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। बहरहाल, पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर सड़क किनारे पार्क किए ट्रक के बारे में जानकारी जुटाई है। पुलिस की मानें तो शायद इसी ट्रक से बाइक टकराई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी है। जांच पूरी होने पर ही पता लगाया जा सकेगा कि आखिर किस वाहन से बाइक को टक्कर लगी है। 

 

मृतक हिमाचल के निवासी किशनगढ़ में किराए में थे रहते :
पुलिस को सोमवार देर रात करीब 2:45 बजे हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि वहां बाइक सवार 3 युवक लहूलुहान हालत में पड़े हैं, जिन्हें सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया गया, जांच के बाद डाक्टरों ने अशीष और आकाश को मृत घोषित कर दिया, जबकि दीपक का उपचार जारी है। दीपक शहर के एक सरकारी कार्यालय में कर्मी बताया जा रहा है। जांच में सामने आया कि हादसे मे मरने वाले दोनों युवक मूलरूप से हिमाचल के रहने वाले थे और किशनगढ़ में किराए पर रहते थे। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You