चंडीगढ़:किरण खेर को दिखाए काले झंडे, अनुपम खेर पर फेंके अंडे

You Are HereChandigarh
Tuesday, March 18, 2014-4:39 PM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी किरण खेर के आज यहां पहुंचने पर पार्टी के कुछ असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। वहीं उनके पति अनुपम खेर की गाड़ी पर नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अंडे भी फेंके।

सूत्रों ने बताया कि दोपहर को एक उड़ान से यहां पहुंची खेर को दो स्थानों पर काले झंडे दिखाए गए। कुछ जगहों पर कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारे भी लगाए। चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट के तीन प्रमुख दावेदारों, पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, पार्टी की चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष संजय टंडन तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन को नजरअंदाज करते हुए पार्टी ने किरण खेर को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी आलाकमान ने खेर की उम्मीदवारी की घोषणा शनिवार को की और भाजपा की चंडीगढ़ इकाई में बगावत हो गई तथा कुछ पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया। इस सीट पर मतदान 10 अप्रैल को होगा।

चंडीगढ़ सीट से कांग्रेस ने पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को एक बार फिर प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले बंसल ने अपनी प्रतिद्वन्द्वी... पूर्व मिस इंडिया गुल पनाग (आप) और अभिनेत्री किरण खेर (भाजपा) को कोई महत्व न देते हुए कहा था कि पैराट्रूपर रातोंरात कोई चमत्कार नहीं कर सकते।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You