नेल पेंट्स ऐसे जो बढ़ाए हाथों की खूबसूरती (PICS)

Edited By ,Updated: 29 Sep, 2015 11:55 AM

article

औरतों की खूबसूरती में सुंदर नाखूनों को सबसे महत्‍वपूर्ण माना जाता है। इस साल नेल पॉलिश ने फैशन की दुनिया में अपनी खूब धाक जमाई।

औरतों की खूबसूरती में सुंदर नाखूनों को सबसे महत्‍वपूर्ण माना जाता है। इस साल नेल पॉलिश ने फैशन की दुनिया में अपनी खूब धाक जमाई। सभी लड़कियों को अपने नाखूनों पर अलग-अलग शेड्स की नेल पॉलिश लगाना पसंद है। अगर आप ऑफिस में काम करती हैं या फिर कॉलेज गोइंग गर्ल हैं, तो आप नेल पॉलिश जरुर लगाती होंगी, क्योंकि इसके बिना आपका मेकअप पूरा नहीं होता है। लेकिन यदि आप किसी फंकी या क्रिएटिव अॉफिस में काम नहीं करती हैं तो संभावना है कि किसी भड़कीले नेल कलर या नेल आर्ट से वहां का एचआर डिपार्टमेंट सहमति न जताए। याद रखें हर कलर आपकी पर्सनैलिटी को उभारता नहीं है। 

कई लड़कियों की आदत होती है कि वे पसंद आने वाली किसी भी रंग की नेल पॉलिश खरीद लेती हैं। उन्‍हें यह पता नहीं होता कि उनके हाथों पर वह नेल पॉलिश अच्‍छी भी लगेगी या नहीं। कई बार जो रंग किसी दूसरे के हाथों पर अच्छा लगता है वह आप पर नहीं फबता या वह रंग आपके हाथों पर बहुत भड़कीला लगता है। हम सभी फ्रैंच मैनिक्योर और क्लासिक रेड नेल पॉलिश पसंद करते हैं, लेकिन रोजाना एक ही स्टाइल और कलर से हम बोर हो जाते हैं। इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे नेल पॉलिश के शेड्स लेकर आएं हैं जो आपके लुक को स्टाइलिश बनाएंगे और आपकी फॉर्मल अॉफिशियल ड्रैस को भी कॉम्पलीमेंट करेंगी।

1. L’Oreal Paris Color Riche Nail Lacquer In ‘Jolie Brunette’

ब्राउन नेल पेंट आजकल पूरी तरह ट्रैंड में हैं। अगर आप सोचती हैं कि डार्क कलर की नेलपॉलिश डार्क कलर की त्‍वचा पर अच्‍छा नहीं दिखेगी तो आप गलत हैं। यह कलर फार्मल आउटफिट के साथ अच्‍छा लगेगा। लॉरियल का गहरा चॉकलेटी रंग आप में मौजूद फैशन गर्ल को और भी खूबूरत लुक देगा और अॉफिस के लोग आपके टैलेंड से आकर्षित होंगे।

2. OPI Pamplona Purple

जब आप सारा दिन अपने लैपटॉप पर काम करती हैं, तो सबकी नज़रें आपके नेल्स पर ही होती हैं। अगर आप चाहती हैं कि लोग आपके खूबसूरत नाखूनों को देखें, तो उस पर पर्पल कलर लगाएं। पर्पल नेल पॉलिश से आप अपने आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं। यह अॉर्किड शेड वर्क प्लेस के लिए बेहतरीन अॉप्शन है। बढ़िया फिनिश के लिए आपको इसके दो कोट्स लगाने होंगे।

3. Sally Hansen Hard As Nails Xtreme Wear In ‘Giant Peach’

पिंक कलर लड़कियों का थोड़ा फेवरेट होता है। गोरी लड़कियों पर तो यह रंग कमाल करता है। मूड को भी यह लाइट रखता है। लेकिन क्या वही पुरानी पिंक नेल पॉलिश से आप बोर हो रही हैं, तो अब समय है पीच कलर में स्विच करने का। यह न केवल आपकी आउटफिट में कलर एड करेगा, बल्कि मिडवीक ब्लूज़ को भी यह खुश और ऊर्जावान में बदल देगा।

4. Essie Hubby For Dessert

यह बेहद शानदार और क्‍लासी नेल पॉलिश शेड है। अपने रैगुलर फ्रैंच मैनिक्योर को एससी की हल्की पेल-पिंकिश-वायलेट नेल पॉलिश से मिक्स करें। यह खूब सारे एलिगेंस के साथ आपके नाखूनों में शाइनिंग कलर एड करेगा और आपके हाथों की सुंदरता को बढ़ाएगा। नेल पेंट की ग्लॉसी फिनिश किसी का भी दिल जीत लेगी।  अगर आप बहुत गोरी हैं, तो आप नेल पॉलिश के कुछ और कोट लगाएं। 

5. Julep ‘Hailee’

अगर आपके स्टाइल को आपके कलीग अक्सर भयंकर कह कर चिढ़ाते हैं तो यह नेल पेंट शेड आपके ही लिए है। यह बहुत ही सिंपल और डीसेंट लगती है। यह आपके स्टाइल को भी नया लुक देगी। मिलिट्री ग्रीन कलर ट्रैंड में भी है। यह आपके नेल्स पर बहुत खूबसूरत लगेगा और आपके टिप्स को एक बेहतरीन ट्विस्ट देगा जबकि शिमर इसमें ग्लैमर एड करेगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!