Tarot Horoscope: जानिए, भविष्य में छुपे राज

Edited By ,Updated: 28 Mar, 2016 11:21 AM

tarot horoscope

मेष कार्यालय घंटे के भीतर अपना काम पूरा करना चाहते हैं तो केवल अवश्यक काम को हाथ लगाएं। आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए पैसा कमाने के

मेष
कार्यालय घंटे के भीतर अपना काम पूरा करना चाहते हैं तो केवल अवश्यक काम को हाथ लगाएं। आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए पैसा कमाने के नए रास्ते अपनाएं। कुछ लोगों के द्वारा पूर्ण रूप से ऋण चुकाए जाने की संभावना है। प्रेमी आपके रोमांटिक उत्साह से निराश होगा। प्यार की मांग करने वाले खाली हाथ वापस नहीं आएंगे। अच्छे भाव में पति या पत्नी को रखने के लिए प्रबंधन करेंगे।
 
वृषभ
स्वयं को पेशेवर मोर्चे पर स्थापित करने में सक्षम हो जाएंगे। किसी प्रतियोगिता अथवा परीक्षा में खुशियों की उड़ान भरेंगे। शादी के योग्य पात्र वैवाहिक मोर्चे पर सकारात्मक घटनाक्रम की उम्मीद कर सकते हैं। भाग्य वित्तीय मोर्चे पर साथ है। स्वास्थ्य के लिहाज से चोटी पर बने रहेंगे। कार्ड दर्शा रहे हैं की किसी जगह की रोमांचक यात्रा करेंगे।
 
मिथुन
किसी के नकारात्मक प्रभाव में बहकर संबंधों को खराब कर सकते हैं। आज, बहुत ज्यादा काम हो सकता है जिस वजह से कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं सकते। किसी की मदद लेकर ही उसे समाप्त करने में सक्षम हो पाएंगे जो शुरू किया था। परिवार के नौजवान का प्रदर्शन औसत दर्जे का हो सकता है, लेकिन उसे धमका कर कोई मुद्दा न बनाएं। आप पैसों को अपनी मूर्खता से महत्वहीन बातों पर बर्बाद करेंगे।
 
 
कर्क
व्यापक पसंद के लिए काम पर अपने विकल्पों को खुला रखें। घर पर एक पार्टी का आयोजन करने के मूड में हो सकते हैं। मित्र और संबंधी आपकी जगह को रोमांचक बनाएंगे। दिनचर्या का एक परिवर्तन आपके स्वास्थ्य और भलाई के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आर्थिक रूप से, अपना ध्यान आमदनी बढ़ाने की तरफ केंद्रित कर अच्छा करेंगे। प्रेमी का आचरण रिश्ते के बारे में मन से सभी आशंकाओं को साफ करेगा। घर को सुशोभित करने के लिए कुछ खरीदा जा सकता है।
 
सिंह
आपके द्वारा शुरू किया गया कुछ नया सकारात्मक परिणाम देने शुरू कर देगा। आपके काम की प्रवीणता पेशेवर मोर्चे पर अत्याधुनिक होगी। जो लोग जीवन शैली (लाइफ स्टाइल) रोग से पीड़ित हैं उनकी हालत में सुधार मिलेगा। पहली नजर में प्यार हो सकता है ध्यान रखें। जो पर्यटन विभाग में काम करते हैं वो अपने परिवार को कहीं भी आने-जाने के बारे में अच्छी तरह से सूचित करते रहेंगे। जो लोग एक लंबी सैर पर जा रहे हैं उन्हें ध्यान रखने की जरूरत है।
 
  
कन्या
आपको फिर से एक मौका नहीं मिलेगा तो जो मिल रहा है इसे जब्त कर लें। व्यावसायिक रूप से यह एक संतोषजनक दिन होगा। जो लोग सत्ता में हैं वह कुछ महत्वपूर्ण करने के लिए आपकी सलाह ले सकते हैं। परिवार उम्मीद करेगा उन्हें लेकर किसी करीबी से मिलने के लिए जाएं। रोमांटिक जीवन व्यस्त कार्यक्रम के कारण ठंडा रहेगा। अपने स्थल तक पहुंचने के लिए पर्याप्त बफर समय रखें अन्यथा देरी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।
 
 
तुला
शैक्षणिक मोर्चे पर प्रयासों को सफलता मिलेगी। काम पर, किसी बात के सही पक्ष पर बने रहेंगे। कार्यस्थान पर जो काम सौंपा जाएगा वो जल्दी और कुशलता से पूरा होगा। सामाजिक संबंधों को मजबूत करने के लिए हर किसी के साथ संपर्क में रहें। जो लोग नए-नए प्यार में पड़े हैं उन्हें अत्यधिक खुशी प्राप्त होगी। युवा जोड़े सिर्फ दिनचर्या से एक ब्रेक लेने के लिए बाहर घूमने की योजना बनाएंगे।
 
 
वृश्चिक
एक खुशी का मौका आज देखने को मिलेगा। जिस तरह से चीजें पेशेवर मोर्चे पर आगे बढ़ेंगी उससे संतुष्टी महसूस करेंगे। कुछ परिवर्तन शैक्षणिक मोर्चे पर कार्यान्वित करने पर सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। आर्थिक रूप से कुछ हासिल करने का अवसर जब्त कर लिया जाएगा। आज आप ऐसी स्थिती में हैं चीजों पर जितना चाहे खर्च कर सकते हैं, जिन चीजों को खरीदने के बारे में पहले सोचते थे अब ऐसा नहीं होगा। सामाजिक मोर्चे पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए आत्म पदोन्नति कुंजी है। स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे तो फिट रहेंगे।
 
 
धनु
अगर भत्तों को जारी रखना चाहते हैं तो किसी पारिवारिक सदस्य की श्रेणी महत्वपूर्ण हो सकती है। शैक्षिक मोर्चे पर सफल होने के लिए सभी शुभचिंतकों का समर्थन मिलने की संभावना है। जो लोग प्रयास करेंगे उन्हें धन और प्रसिद्धि मिलेगी।  आपके द्वारा शुरू कि गई एक परियोजना को आर्थिक रूप से व्यवहार्य होने की संभावना है। कोई करीबी दिन को रोशन करने के लिए आ सकता है।
 
मकर
एक पारिवारिक समस्या के समाधान के लिए आपको अपने आस-पास के लोगों का सहयोग मिलेगा। अध्यात्मिकता को लक्ष्य बनाने से आपको अत्यधिक मानसिक शांति और तसल्ली मिलेगी। आर्थिक रूप से पैसे बचाने के आपके प्रयासों से भविष्य में बड़े लाभांश की प्राप्ति होगी। आपकी उत्साहित प्रवृति आपको प्रभावी लोगों के पक्ष में बनाए रखेगी। शैक्षणिक क्षेत्र में कोई अपनी सेवाओं को बढ़ाने के लिए राजी हो जाएगा। आपके मित्रपूर्ण व्यवहार से आपके मित्रों के दायरे के बढ़ने की संभावना है। 
 
कुंभ
महत्वपूर्ण मामलों को व्यवस्थित रूप में रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएं। आप अपने निर्णय खुद लेते हैं पर दूसरों की सलाह व सुझाव सुनने के अनिच्छुक हैं। लंबे समय में इसका उल्टा प्रभाव हो सकता है, इस पर विचार करें। वित्तिय पुनर्गठन कारोबार के विस्तार में लगे लोगों के लिए समय की मांग है। आपके पेशे के प्रति जो योगदान दे रहा है मुअवजा बढ़ाने के लिए कह सकता है। घरेलु मोर्चे पर कुछ बहलाव लाना आपकी योजना है लेकिन खुद के लिए समय निकालना कठिन है।
 
मीन
किसी के दुख से खुशी प्राप्त होने की संभावना है भले ही आप कितने ही सहानुभुतीपूर्ण क्यों न बने रहें। घरेलू क्षेत्र में हो रहा विकास आपको अत्यंत संतुष्टी देगा। सामाजिक दायरे में आप जिसका बहुत ही आदर-सत्कार करते हैं। वह आपसे मिलने आ सकते हैं। अधिक आमदनी व आर्थिक स्थिती को मजबूत करने के लिए आप अन्यत्र रास्तों की खोज करेंगे। अच्छा स्वास्थ्य पाना अगर एक समस्या दिखती हो तो जल्दी एक चमत्कार का अनुभव करेंगे। रोमांटीक इच्छा आज पूरी होने की संभावना है।
 
मनीषा कौशिक

ईमेल: support@askmanisha.com 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!