Subscribe Now!

एयर होस्टेस की छोटी ड्रेस देख परेशान हुए यात्री, मलेशिया सरकार से की शिकायत

You Are HereInternational
Tuesday, January 23, 2018-12:12 AM

कुआलालंपुरः एयर एशिया की एयर होस्टेस की ड्रेस पर न्यूजीलैंड की एक महिला ने आपत्ति जताते हुए मलेशियाई सरकार को मेल लिखा है। शिकायत में महिला ने लिखा कि एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म ऐसी है कि उनके ब्रेस्ट और अंडरगार्मेंट्स तक दिखते हैं। न्यूजीलैंड की रहने वाली डॉ. जून रॉबर्टसन का कहना है कि एयर होस्टेसेस की ऐसी ड्रेस से मलयेशिया की बेइज्जती हो रही है। उन्होंने इस मामले की शिकायत मलेशियाई सांसद डैटक हनाफी से की है।

एक मलयेशियाई सांसद को संबोधित पत्र में उन्होंने लिखा, 'मुझे इन लड़कियों की हद से ज्यादा शॉर्ट स्कर्ट देखकर बहुत बुरा लगा। मेरे अलावा और भी कई लोग थे जिन्हें यह नहीं पसंद आया। कुआलालम्पुर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस नीचे झुकी तो उसका अंडरगार्मेंट तक दिख गया। हैरान करने वाला है यह।'
PunjabKesariउन्होंने आगे लिखा, 'जब हम फ्लाइट में थे तो एक एयर होस्टेस ने अपने ब्लाउज़ का ऊपरी पार्ट खोल रखा था, जिससे उसके ब्रेस्ट का एक हिस्सा दिख रहा था, बाद में मुझे उससे जैकेट बंद करने के लिए कहना पड़ा।' हालांकि जून को मेल स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने लिखा, 'वे सभी सम्मानजनक ड्रेस में थे और काफी प्रफेशनल थे।' 

डॉ. जून के मुताबिक वह 10 सालों से लगातार साल में दो बार मलेशिया आती-जाती रहती हैं। डॉ. जून ने जिन सांसद हनाफी को यह चिट्ठी लिखी है, वह भी एयर होस्टेस की ड्रेस पर आपत्ति जता चुके हैं। जून ने कहा है कि मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आप भी इस मामले को पहले उठा चुके हैं। 

महिला ने कहा है, 'मैंने यूरोपियन एयरलाइंस में भी सफर किया है, पर न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलियाई या अमेरिकी एयरलाइंस की एयर होस्टेस को भी इतनी छोटी स्कर्ट पहने नहीं देखा।' एयर एशिया ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है। मगर यह दूसरी बार है जब फ्लाइट में एयर होस्टेस के कपड़ों को लेकर बहस छिड़ी है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You