खाैफनाक सजाः खाना चुराने पर गुस्साई भीड़ ने बच्चे को जिंदा जलाया!

  • खाैफनाक सजाः खाना चुराने पर गुस्साई भीड़ ने बच्चे को जिंदा जलाया!
You Are HereViral Stories
Friday, November 18, 2016-5:39 PM

लागोसः नाइजीरिया में खाना चोरी करने पर एक बच्चे को एेसी खाैफनाक सजा दी गई, जिसे सुकर अापकी रूह कांप उठेगी। जानकारी के मुताबिक, यह मामला लागोस का है, जहां गुस्साई भीड़ ने पहले एक बच्चे काे बेबर्दी से पीटा, फिर उसे जिंदा जला दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

गले में टायर डाल लगा दी आग
ये घटना लागोस के बदाग्री डिस्ट्रिक्ट की है। वीडियो में बच्चे का चेहरा खून से लतपथ है और गुस्साई भीड़ उसे लगातार पीटती दिख रही है। बच्चे के हाथ-पैर भी बांध दिए गए थे, जिसके चलते वो अपना बचाव भी नहीं कर पाया। वीडियो में बच्चा लगातार माफी मांगता नजर आ रहा है। वहीं, एक शख्स उसके गले में टायर पहनाता दिख रहा है। इसके बाद इसी टायर पर तेल डालकर बच्चे को आग लगा दी गई, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई।

पुलिस के हवाले करने से इंकार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान कई लोगों ने उसे पुलिस के हवाले करने की भी बात कही, जिसे भीड़ ने नजरअंदाज कर दिया। बच्चे की उम्र करीब 15 साल बताई जा रही है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वो सिर्फ 7 साल का था। रिपोर्ट से मुताबिक, पिछले काफी समय से दुकानदार और बिजनेसमैन लगातार बच्चे पर चोरी का आरोप लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर घटना वायरल हाेने के बाद लाेग इसकी कडी निंदा कर रहे हैं, वहीं नाइजीरिया के लोग इस घटना को सही कदम ठहरा रहे। फिलहाल इस मामले में अब तक पुलिस का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You