Subscribe Now!

‘नर्स साल्दाना को किए गए थे कई फर्जी फोन’

  • ‘नर्स साल्दाना को किए गए थे कई फर्जी फोन’
You Are HereEngland
Monday, September 02, 2013-11:10 AM

लंदन: पिछले वर्ष दिसंबर में लंदन के एक अस्पताल में आत्महत्या करने वाली भारतीय मूल की नर्स जेसिंथा साल्दाना को ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो स्टेशन से कई बार फर्जी फोन आए थे। ‘संडे टाइम्स’ ने अपनी खोजी खबर में यह जानकारी दी हैं।

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो चैनल के डीजे मेल ग्रेग और माइकल क्रिश्चन द्वारा लंदन के किंग एडवर्ड सप्तम अस्पताल में किए गए फोन के संबंध में तो सभी जानते हैं लेकिन नए रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि ‘2डे एफएम’ शो की ओर से अस्पताल में कई फर्जी फोन किए गए थे। रेडियो चैनल से जिस दौरान फोन किया गया था उस वक्त केट मिडलेटन अपनी गर्भावस्था की समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती थीं। अखबार ने दावा किया है कि रेडियो स्टेशन के मालिक साउदर्न क्रॉस ऑस्टेरियो साल्दाना के मौत के मामले में एक जांच रिपोर्ट पेश करेंगे।

यह रिपोर्ट 12 या 13 सितंबर को आना है। इसमें स्पष्ट सबूत हैं कि कथित फर्जी फोन के बाद भी एक घंटे के भीतर अस्पताल में चार और फोन किए गए थे। अखबार को पता चला है, अस्पताल लगातार यह मान रहा है कि फर्जी फोन के बाद और कोई फोन नहीं आया था लेकिन उसने इस संभावना से इंकार नहीं किया है कि 46 वर्षीय वरिष्ठ नर्स ने अन्य फोन रिसीव किए होंगे और उनका खुलासा नहीं किया होगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You