200 किलो के ब्वॉयफ्रैंड ने किया सेक्स और...

  • 200 किलो के ब्वॉयफ्रैंड ने किया सेक्स और...
You Are HereInternational
Saturday, December 21, 2013-11:18 AM

नई दिल्ली: यूरोपीय देशों में गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रैंड होना आम बात है और उससे भी आम है उनके बीच शारीरिक संबंधों का होना। लेकिन इस 200 किलो के वर्जिन ब्वॉयफ्रैंड की हरकत ने बेचारी गर्लफ्रेंड को मौत के मुंह में ही धकेल दिया।

अफ्रीका न्यूज पोस्ट की खबर के अनुसार, 200 किलो के ग्रेग कैसारोना ने एक प्रोजक्ट मैनेजर है। उनकी उम्र केवल 21 साल की है। उन्होंने पहले कभी भी किसी से शरीरिक संबंध नहीं बनाए थे। लेकिन वह पिछने एक महीने से जेन गेराकारिस को डेट कर रहे थे। जेन यह जानती थी कि ग्रेग वर्जिन है, बावजूद इसके एक महीने के अफेयर के बाद उन्होंने अपना रिश्ता आगे बढ़ाने की बात तय की।

लेकिन उनका यह फैसला उनके लिए इतना खतरनाक साबित हो जाएगा इस बारे में उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था। हालांकि, डॉक्‍टरों की मदद से उसे बचा तो लिया गया, लेकिन अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल बात यह है कि जेन सिर्फ 50 किलो की है, सेक्स के दौरान जेन ग्रेग का वजन संभाल नहीं सकी और उसका सिर दीवार से टकरा गया। इस बात से ग्रेग बुरी तरह डर गया और उसे लगा कि उसने जेन को मार डाला। कुछ सेकंड बाद जब जेन को होश आई। लेकिन ग्रेग इस घटना से इतना डर गया था कि उसने जेन को तुरंत अस्पताल ले जाना ही सही समझा।

डॉक्टरों ने जेन के सिर पर चोट लगने की पुष्टि की। हालांकि, इस घटना से दोनों के ‌रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने बतौर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रैंड चार साल बिताए और आज अलग होने के बाद भी वह अच्छे दोस्त है।

अच्छी बात यह है कि ग्रेग ने अपना आधा वजन घटा लिया है, लेकिन ग्रेग ने एक नया साथी खोज लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You