पहले वेश्याओं की हत्या की और फिर लाश के साथ किया सेक्स

  • पहले वेश्याओं की हत्या की और फिर लाश के साथ किया सेक्स
You Are HereInternational
Thursday, January 02, 2014-5:53 AM

बीजिंग: आपने दुनियाभर में अपराध और अपराधियों से जुड़ी कई हिंसक घटनाओं के बारे में पढ़ा-सुना होगा, लेकिन यह मामला यकीनन आपके रौंगटे खड़े कर देगा।

डेली मेल की खबर के अनुसार, जिलिन यूनिवर्सिटी के छात्र को उसके घिनौने अपराध के लिए मौत की सजा सुनाई गई है। चीन के 23 वर्षीय इस छात्र ने पहले तो इन दो वेश्याओं को फांसी से लटका दिया और फिर उसके बाद उनके शव के साथ सेक्स किया।

छात्र के पूरे नाम की जानकारी तो नहीं है, पर उसका अंतिम नाम ली है। हिरासत में लिए जाने के बाद ली ने पुलिस को बताया कि वह कई विषयों में फेल हो गया था, जिसके बाद से वह काफी तनाव में चल रहा था। अपने तनाव को कम करने के लिए उसने इन वेश्याओं को बुलाया था। ली ने बताया कि वह हमेशा से ही मरे हुए लोगों से सेक्स करने के बारे में सोचता रहता था और तब उसने उस काम को साकार करने का फैसला किया।

वर्ष 2013 में उसने काई नाम की एक वेश्या को इस काम के लिए चुना। पहले तो उसने इस महिला की हत्या कर दी और उसके बाद उसकी लाश के साथ घर के पिछले हिस्से में सेक्स किया और सेक्स के बाद उसे बगीचे में दफना भी दिया। इसी तरह उसने दूसरी वेश्या के साथ भी यही किया। जांच के बाद सारा मामला सामने आया और दोषी पाए जाने पर ली को मौत की सजा दी गई।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You