सेक्स करते हुए मंगेतर ने लिया दूसरे मर्द का नाम, तो किया कत्ल

  • सेक्स करते हुए मंगेतर ने लिया दूसरे मर्द का नाम, तो किया कत्ल
You Are HereInternational
Tuesday, January 28, 2014-3:31 PM

लंदन: एक रेडियो स्टेशन में बतौर डीजे काम करने वाले इंग्लैंड के ज्यॉफ ने अपनी मंगेतर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उसने सेक्स के दौरन किसी दूसरे शख्स का नाम लिया था। जानकारी के मुताबिक, 52 साल के ज्यॉफ की मंगेतर ने जब सेक्स के दौरान किसी दूसरे शख्स का नाम बुदबुदाना शुरू किया, तो गुस्से में ज्यॉफ ने चाकुओं से गोदकर अपनी मंगेतर की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने इसे लूट का मामला दिखाने के लिए उसने खुद पर ही वार किए और बेहोश होने का नाटक किया। परंतु मेडिकल जांच में ही ज्यॉफ का झूठ सामने आ गया।

परंतु इस मामले में डेनिस का 16 साल का बेटा रेयान सबसे बड़ा गवाह बना। उसने ही इन दोनों को खून से सनी हालत में देखा था और फिर पुलिस-एंबुलेंस को बुलाई था। कोर्ट में ज्यॉफ ने बताया कि सेक्स के दौरान उसकी मंगेतर डेनिस ने उसे पॉल के नाम से पुकारा, तो उसे लगा कि उसकी मंगेतर बेवफा है। इसलिए उसने अपनी मंगेतर की हत्या की। जानकारी के मुताबिक, ज्यॉफ काफी खराब वित्तीय हालत से जूझ रहा था। 

डेनिस ने अपने दोस्तों को बताया था कि ज्यॉफ के दिमाग में मुझे किसी और आदमी के साथ सेक्स करते देखने की फंतासी आने लगी थी। मर्डर से दो रोज पहले ज्यॉफ सर्च बॉक्स में लिखता कि मैंने अपनी बीवी को सेक्स करते हुए पकड़ लिया और फिर जो नतीजे आते, उन्हें देखता-पढ़ता रहता था। ज्यॉफ को लगता कि डेनिस अपने सीक्रेट लवर्स के नंबर फर्जी नामों के साथ फोन में सेव करती है। इस बात पर तकरार बढ़ी और ज्यॉफ ने डेनिस पर चाकुओं से हमला बोल दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You