अमेरिका में 4800 रुपए में पाइए एक घंटे का प्यार

  • अमेरिका में 4800 रुपए में पाइए एक घंटे का प्यार
You Are HereAmerica
Sunday, February 23, 2014-3:38 PM

न्यूयार्क: आजकल के लोग अपनी लाइफ और काम में इस कदर व्यस्त है कि उनकी यह व्यस्त जीवन शैली उनके लिए ही परेशानी का सबब बन गई है। इसलिए अमेरिका में एक महिला ने लोगों को प्यार देने का ऐसा तरीका ढूंढा है, जिससे लोग खुद को तनाव मुक्त महसूस करेंगे। इसके मुताबिक, अब अमेरिका में प्यार पैसे से खरीदा जा सकेंगा। इस अमेरिकी महिला ने एक ऐसी टच थेरेपी इजाद की है, जो मरीजों को तनाव से मुक्ति देगी।

इस थेरेपी को बनाने वाली अली सी नाम की इस महिला का कहना है कि प्यार से बहुत सी तकलीफे दूर की जा सकती है। अली इस थेरेपी के लिए लोगों से एक गेटे के 4800 रुपए लेती है। अली सी का कहना है कि प्यार एक स्पर्श है। हम जानते है कि हमारा त्वचा इस स्पर्श को महसूस करती है और दिमाग को भेजती है, खासतौर से तब जब बच्चा बहुत छोटा होता है। अली का कहना है कि वह अपने मरीजो के साथ सहानूभुति रखती है, जिससे वे खुद को प्यार कर पाएं। इस थेरेपी से मरीजो को दिमागी सकून भी मिलता है।

अली यह सारा काम कटलयू नाम की बेवसाइट के जरिए करती है। इस बेवसाइट को देखकर ही मरीज उनके पास आते है। थेरेपी से पहले मरीजो से बात की जाती है और महौल को खुशनुमा बनाने के लिए म्म्यूजिक भी लगाया जाता है। गत वर्ष अली की इस थेरेपी के लिए 30 लोग आएं थे, जिनमें महिलाएं व पुरूष दोनो शामिल है। अली का कहना है कि इन लोगों को प्यार की जरूरत होती है, जो वह इस थेरेपी के जरिए उन्हें देने की कोशिश करती है। हालांकि इस थेरेपी को अमेरिका में अभी कानूनी मान्यता नहीं मिली है। परंतु अली का कहना है कि इसे कानूनी मान्यता मिलनी चाहिए। सच कहते है दुनिया में हर  चीज का मोल है और अब यहां पैसे देने से प्यार भी मिलेगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You