जब कैदी से ही सेक्स करने लगी महिला जेल अधिकारी

  • जब कैदी से ही सेक्स करने लगी महिला जेल अधिकारी
You Are HereInternational
Wednesday, March 05, 2014-11:24 AM

लंदन: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। वह न तो उम्र देखता है और न ही सही-गल्त। ऐसा ही इश्क से जुड़ा एक मामला ब्रिटेन के शहर बर्मिंघम में भी सुनने को भी मिला है, जहां जेल की एक सीनियर महिला अधिकारी को कैदी से इश्क हो गया।

54 वर्षीय जूली और 30 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड डैनी किंग का प्यार परवान चढ़ा, दोनों ने एक -दूसरे को लव लैटर देना और मिलना शुरू कर दिया। बात इस कदर बढ़ गई कि वह छिप-छिप कर जेल में ही सेक्स करने लगे। प्यार में खोई ये महिला उसे कई तरह की खाने की चीजें जेल में ही पहुंचा देती। 

डैनी एक पहुंचा हुआ हेरोइन डीलर था। अपनी सजा जेल में काट रहा डैनी इतना शातिर निकला कि उसने प्यार के नाम पर जूली से जेल के अंदर ही हेरोइन, गांजा, स्मैक और अन्य तरह के ड्रग मंगवाने शुरू कर दिए। प्यार में पागल जूली भी डैनी को चॉकलेट बॉक्स और चॉकलेट ऐग के अंदर ड्रग्स छुपाकर देने लगी। लेकिन एक दिन अचानक एक अन्य पुलिस अधिकारी को 'सेक्सी जूली' नाम से लिखा हुआ एक पत्र मिला, जिसने उनके संबंधों का पूरी तरह खुलासा कर दिया।

कोर्ट ने जूली पर लगाए सभी आरोपों को सही पाते हुए दो साल आठ महीने की सजा सुनाई और वहीं दूसरी ओर डैनी की सजा भी बढ़ा दी गई।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You