अमेरिका में इमारत ढहने की घटना में मृतकों की संख्या बढकर हुई सात

  • अमेरिका में इमारत ढहने की घटना में मृतकों की संख्या बढकर हुई सात
You Are HereInternational
Friday, March 14, 2014-12:54 AM

अल्बानी: अमेरिका में न्यूयार्क प्रांत के मैनहट्टन इलाके में बुधवार को हुये जबरदस्त धमाके में आज चार अन्य लोगों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या अब बढकर सात हो गयी है। विस्फोट में 50 लोग घायल हुये हैं जिनमें पांच की हालत गंभीर बतायी जा रही है। भारतीय समयानुसार बुधवार शाम सात बजे मैनहट्टन में पार्क एवेन्यू के 116 स्ट्रीट पर बनी एक इमारत में गैस लीक होने की वजह से धमाका हुआ जिसमें पास की भी एक इमारत ढह गयी। दोनों इमारतों में लगभग 15 अपार्टमेंट बने थे।

वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार न्यूयार्क शहर के मेयर बिल द ब्लासियो ने बताया कि इस धमाके में पहले दो महिलाओं के मारे जाने की
सूचना मिली थी लेकिन देर रात अग्निशमन कर्मचारियों ने एक अन्य व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि की। आज सुबह चार अन्य व्यक्तियों की मौत हो गयी जिससे मृतकों की संख्या बढकर सात हो गयी है। घायलों को दो अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मेयर ने कहा कि यह हादसा इतनी जल्दी हुआ कि लोगों को बचाने का कोई मौका नहीं मिल पाया।

उनके मुताबिक धमाके के 17 मिनट पहले ही उन्हें उस इलाके से गैस लीक होने की सूचना मिली थी जिसके दो मिनट बाद अग्निशमन कर्मचारी मौके पर निकल गये लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही धमाका हो गया। हालांकि इलाके में रहने वाले लोगों के मुताबिक उन्हें कई दिन से गैस की गंध आ रही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You