ओबामा के तीन सिक्रेट एजेंट शराब पी कर हुए टल्ली!

  • ओबामा के तीन सिक्रेट एजेंट शराब पी कर हुए टल्ली!
You Are HereInternational
Thursday, March 27, 2014-11:46 AM

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के तीन सुरक्षाकर्मियों को अनुशासनहीनता के कारण हटा दिया गया है। राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगी 'सिक्रेट सर्विस' के प्रवक्ता ने इन्हें हटाए जाने की पुष्टि की है। हटाए गए सुरक्षाकर्मी सिक्रेट सर्विस के थे। यह संगठन राष्ट्रपति की सुरक्षा का कार्य देखता है।

प्रवक्ता ने इसका विवरण देने से इंकार किया है। वॉशिंगटन पोस्ट की खबर के अनुसार, तीनों सुरक्षाकर्मियों ने शराब पी ली थी। यह सभी एम्सटर्डम में तैनात थे। हटाए गए एजेंटों में से कोई भी निगरानी ड्यूटी में नहीं था। एम्सटर्डम से तीनों को उनके घर भेज दिया गया।

अमेरिकी न्यूजपेपर वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, तीनों एजेंट्स को ऐम्सटर्डम से वापस अमेरिका भेज दिया गया है। ये तीनों प्रशासनिक अवकाश पर थे। तीनों लोग अमेरिकी राष्ट्रपति के विशेष सुरक्षा दल का हिस्सा हैं और उनमें से एक एजेंट टीम लीडर था। नाम न बताने की शर्त पर एक सूत्र ने बताया कि होटल स्टाफ को एक एजेंट काफी नशे की हालत में मिला।

स्टाफ ने इसकी जानकारी अमेरिकी दूतावास को दे दी है। इसके अलावा दो एजेंट्स को भी इस घटना में शामिल माना गया क्योंकि समान पद पर होते हुए भी उन्होंने अपने साथी एजेंट को नहीं रोका।
 
गौरतलब है कि बराक ओबामा चार देशों की यात्रा पर हैं और वह नीदरलैंड्स सोमवार सुबह पहुंच गए थे। इसके अलावा वह मंगलवार को ब्रुसेल्स के लिए रवाना हुए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You