जब अनोखा शौक ले गया मौत के दरवाजे तक!

  • जब अनोखा शौक ले गया मौत के दरवाजे तक!
You Are HereInternational
Saturday, March 29, 2014-7:53 PM

लंदनः स्मार्ट मोबाइल के इस जमाने में तस्वीरें खींच कर पोस्ट करना एक आम बात हो गई है। कुछ लोगों को अपने अलग-अलग रूप में तस्वीरें खींचने का काफी शौंक होता हैं। इस लड़के को भी कुछ इस तरह का ही शौंक था, लेकिन यह शौक कब उसका पागलपन बन गया उसे भी इस बात की भनक नहीं लगी।

19 साल डैनी बोउमैन खुद की तस्वीरें खींचने का इस कदर दीवाना हो गया था कि दिन भर में अपनी 200 से ज्यादा तस्वीरें खींच डालता था। इस बात का मानो उस पर कोई भूत सा सवार था। उसने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। वह दिन में 10 घंटे सिर्फ अपनी तस्वीरे खींचने में लगे रहता था। वह अपनी तस्वीरे खींच कर तुरंत उसे ऑनलाइन पोस्ट कर देता था, लेकिन उसे कभी भी नहीं लगता था कि उसकी फोटो सुंदर आई है। उसे लगता था कि वह इतनी सुंदर नहीं दिख रहीं हैं जितना कि वो चाह‌ता है।

कई दिनों तक ऐसा करने पर जब डैनी को लगा कि उसकी फोटो में परफेक्‍शन नहीं आ रहीं है, तो उसने अपने आप को मार डालने की कोशिश की। उसने तनाव में आकर अपने आप को छह महीनों तक घर में ही बंद रखा और फिर खुद को मारने की कोशिश की। हांलाकि डैनी की मां ने सही समय में उसकी ऐसी हालत देख तक उसे मरने से बचा लिया गया। अपनी कहानी का खुलासा उसने एक टीवी इंटरव्यू में दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You