नौकरी पाने के लिए CV में भेजी गुप्तांग की तस्वीरें!

  • नौकरी पाने के लिए CV में भेजी गुप्तांग की तस्वीरें!
You Are HereInternational
Tuesday, April 01, 2014-5:37 PM

नई दिल्लीः दुनिया में बहुत सारे लोग ऐसे हो जो पढ़े-लिखे होते हुए भी बेरोजगार हो कर घुम रहे हैं। कई लोग तो नौकरी पाने के लिए रिश्वत का सहारा लेते हैं, लेकिन इस व्यक्ति ने नौकरी पाने का जो तरीका अपनाया उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल वह काफी दिनों से नौकरी की तलाश कर रहा था, लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगी और एक दिन उसने अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए एक तरीका अपनाया। उसने सोचा कि अगर वह बायोडाटा के साथ-साथ अपनी गुप्तांग की तस्वीर भेज देगा, तो वो औरों से अलग और बेहतर समझा जाएगा।

लेकिन जब कंपनी के लोगों ने उसका बायोडाटा देखा तो वह उसके साथ अटैच हुई तस्वीरेें देख हैरान हो गए। पहले उन्हें लगा कि फोटो में जरूर उस शख्स ने अपने किसी खास अचीवमेंट की फोटो भेजी होगी।,लेकिन लोग लड़के के लिंग की फोटो देखकर दंग रह गए।

तस्वीर को देखते हुए उन लोगों ने तुरंत उस युवक को बुलाया। बुलाने की बात सुनकर लड़का बहुत खुश हो गया। जब वो लड़का ऑफिस पहुंचा, तो उसे कंपनी के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। कंपनी का कहना था कि उनका काम उस शहर को काम करने वाले लोगों की मदद से सुंदर बनाने का है।

लेकिन इस श्‍ाख्स ने कंपनी के काम को हल्के में लेते हुए यह अजीबोगरीब कदम उठाया हैं। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि लड़के ने ऐसा किस मकसद के साथ किया या फिर वह किसी गलतफहती में था। इस मामले की जांच की जा रही है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You