जब एक अध्यापिका के न्यूड फोटो ने मचाया बवाल

  • जब एक अध्यापिका के न्यूड फोटो ने मचाया बवाल
You Are HereInternational
Wednesday, April 02, 2014-6:15 PM

नई दिल्ली: एक स्कूल अध्यापिका के द्वारा न्यूड फोटो खिचवाने पर काफी बवाल मच गया। मॉडलिंग को अपनी कमजोरी समझने व न्यूड फोटो खिंचवाने वाली अध्यापिका को नौकरी से निकाल दिया गया। पंरतु बाद में अध्यापिका को वापिस नौकरी दे दी गई।

जानकारी के मुताबिक केटलिन पियर्सन नामक एक अध्यापिका ने अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्थित अपने स्कूल के आला अधिकारियों को इस बात का विशवास दिलाया कि उसका न्यूड फोटो खिचवाने या उसके काम का आपस में कोई लेना-देना नहीं है।

साउथ स्ट्रीट एलेमेंट्री को केटलिन की न्यूड फोटो के बारे में उस समय पता चला जब उसके पास किसी अनजान आदमी ने अध्यापिका की न्यूड फोटो भेज दी। इस फोटो के साथ एक नोट भी लगा हुआ था जिसमें लिखा था कि क्या आप यकीन कर सकते हैं कि इस लड़की को स्कूल में स्पेशल एजुकेशनल बच्चों के साथ काम करने के लिए रखा गया था।

स्कूल की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि हमें पूरा विश्वास है कि मिस पियर्सन अपने काम को सही ढ़ंग से करेंगी। मेहम मैग्जीन पेज पर मॉडल मिस पियर्सन ने बताया कि वह एनर्जेटिक और क्रिएटिव है। मिस पियर्सन ने कहा कि अब कभी न्यूड फोटो नहीं खिचवाएगी और उन्हीं फोटोग्राफर्स के साथ काम करेगी जिस पर उसे भरोसा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You