मौत के दरवाजे पर खड़े पिता के लिए 11 साल की बेटी बनी दुल्हन

  • मौत के दरवाजे पर खड़े पिता के लिए 11 साल की बेटी बनी दुल्हन
You Are HereInternational
Saturday, April 05, 2014-10:03 AM

कैलिफोर्नियाः कहते हैं कि बेटी का लगाव उसकी मां से ज्यादा उसके पिता के साथ होता है और पिता की भी वह लाडली हो़ती है। 11 वर्षीय जोसी जेट्स ने भी यह बात साबित कर दिखाई।

दरअसल जोसी के 62 वर्षीय पिता जिम को कैंसर है। पिता को मौत के करीब देख उसे यह बात अंदर ही अंदर खाए जा रही थी कि उसकी शादी के समय पिता नहीं होंगे। वह अपनी शादी पर पिता की मौजूदगी का एहसास रखना चाहती थी।

पिता के साथ अपना अंतिम जन्मदिन मनाते हुए 11 साल की जोसी ने दुल्हन की ड्रेस पहनी और पिता के बगल में चलते हुए फोटो खिंचवाए, लेकिन चलते- चलते वह बेहद भावुक हो गई और उसकी आंखों में आंसू आ गए। यह देख मां और बीमार पिता ने बेटी को गले से लगा लिया। इन भावुक लम्हों की तस्वीरें कैलिफोर्निया की महिला फोटोग्राफर लिंडसे विलाटोरो ने ली हैं।

लिंडसे विलाटोरो ऐसे बीमार लोगों की तस्वीरें खींचती है, जो मौत के करीब होते थे। वह लड़की के पिता और मां ग्रेस की तस्वीरें खींचने उनके यहां आती थी। जोसी की इच्छा को पूरा करने और उसके पिता को सरप्राइज देने के लिए विलाटोरो ने एक शादी जैसी पूरी व्यवस्था की। लड़की के लिए फ्लावर्स, रिंग और ड्रेस लास एंजिलिस फैशन वीक से खरीदी। इसके बाद जेसी पिता के साथ दुल्हन की ड्रेस पहने निकली। विलाटोरी ने फोटो खींचने के बाद अपनी वेबसाइट पर डाली हैं। इससे वह लड़की की मदद के लिए गिफ्ट्स और पैसे जुटा सकेगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You