अंतरंग संबंध बनाते ब्वॉयफ्रेंड से की एेसी बात, गंवाई जान

  • अंतरंग संबंध बनाते ब्वॉयफ्रेंड से की एेसी बात, गंवाई जान
You Are HereInternational
Tuesday, August 29, 2017-2:46 PM

सिडनी: अंतरंग संबंध बनाने के दौरान आवेश में आकर ब्वॉयफ्रेंड के सामने कुछ ऐसा बोल गई गर्लफ्रेंड, उसे जान गंवानी पड़ी। घटना फ्लोरिडा के सनराइज शहर की है। यहां 26 साल के एक बॉयफ्रेंड ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अंतरंग संबंध बनाये और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड दोनो लिव इन में रहते थे।
PunjabKesari
अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार  31 साल की मारिया नेमेथ 26 साल के फिदेल लोपेज के साथ लिव इन में रहती थी। एक रात दोनों के बीच उस समय विवाद हो गया जब  मारिया और फिदेल के बीच अंतरंग संबंध बने और  इस दौरान मारिया अपने पूर्व प्रेमी का नाम बार-बार दोहराने लगी। इस बात से गुस्साए फिदेल ने मरिया के साथ बर्बरता दिखाते हुए उसके साथ  आप्रकृतिक अंतरंग संबंध बनाए और फिर उसके मौत के घाट उतार दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फिदेल बाथरूम में मारिया के शव के पास बैठा रो रहा था। शुरुआती पुछताछ में फिदेल ने पुलिस को बताया कि मारिया की मौत आप्रकृतिक संबंध बनाने के कारण हुई। फिदेल ने पुलिस को बताया कि आप्रकृतिक संबंध बनाने के लिए मारिया ने उससे जबर्दस्ती की, इसलिए बनाये। मगर पुलिस की मेडिकल रिपोर्ट के बाद पता चला की मारिया के साथ काफी बर्बरता की गई थी, जिसके कारण उसकी मौत हुई।पुलिस ने फिदेल से सख्ती से पुछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। कोर्ट ने फिदेल को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You