यहां दूल्हे के दोस्त करते हैं दुल्हन से गंदी हरकतें, वीडियो कर देगा शर्मिंदा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Jan, 2018 02:16 PM

chinese guests try to strip bride in front of her groom

चीन की परम्पराओं के अजीबोगरीब किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक शादी की परम्परा का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

बीजिंगः चीन की परम्पराओं के अजीबोगरीब किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक शादी की परम्परा का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है की परम्परा के नाम पर दूल्हे के दोस्त दुल्हन के कपड़े  उतारते हैं । दूल्हा उन्हें रोकने की कोशिश करता है लेकिन जब वे नहीं मानते तो वह दुल्हन को अपने आप को कंबल से कवर करने के लिए कहता है।

दुल्हन अपने आप को लाल रंग के कंबल में छिपाने की कोशिश करती है। लेकिन दूल्हे के दोस्त रुकते नहीं है। इस पर दुल्हन चिल्लाती है और बचने के लिए अपने शरीर को ढकने की कोशिश करती है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह वीडियो Miaopai नाम के चाइनीज वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर jin lun fa wang 1209 नाम के यूजर ने शेयर किया है। कुछ लोगों कपल के बोलने के तरीके से दावा कर रहे हैं कि ये लोग मध्य चीन के हेनान प्रांत के है। वीडियो फुटेज 31 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर सामने आया था, अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!