ट्रंप की जीत से निराश सेलिब्रिटी, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दर्द

  • ट्रंप की जीत से निराश सेलिब्रिटी, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दर्द
You Are HereTop News
Wednesday, November 09, 2016-7:47 PM

लॉस एंजिलिस: अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनावों में अरबपति कारोबारी डोनाल्ड ट्रंप और अनुभवी नेता हिलेरी क्लिंटन के बीच हुई कांटे की टक्कर में ट्रंप की जीत पर हॉलीवुड सेलिब्रिटी हैरत में हैं। कार्यक्रम ‘द अप्रेंटिस’ की मेजबानी करने वाले पूर्व रियलिटी स्टार ट्रंप ने फ्लोरिडा, नॉर्थ कैरोलिना और आेहयो जैसे राज्यों में हिलेरी को शिकस्त दी।


कई सेलिब्रिटी ने खुलकर किया हिलेरी का समर्थन
कई सेलिब्रिटी खुलकर हिलेरी के समर्थन में आए थे और अब सोशल मीडिया पर वे अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं। ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के सितारे भारतीय-अमेरिकी कलाकार कुणाल नय्यर ने ट्रंप की चुनावी जीत पर डर जाहिर करते हुए लिखा कि इस देश में 15 साल से रह रहा हूं और इससे पहले मैं कभी इतना भयभीत नहीं था। 

डोनाल्ड मेरे लिए शौचालय से अधिक कुछ नहीं: चेर
जानी मानी गायिका चेर ने ट्वीट किया कि दुनिया एेसी ही नहीं रहेगी। मैं युवाओं के लिए दुखी महसूस कर रही हूं। वह (डोनाल्ड) मेरे लिए किसी शौचालय से अधिक नहीं होंगे और मैंने उनके लिए इसी प्रतीक का इस्तेमाल किया है।


यह भयावह है मेरी आंखों में आंसू: ग्रांडे
अभिनेत्री जेसिका कैस्टेन ने लिखा कि इन सबमें सकारात्मक बात यह है कि अब हम अधिक समय तक इस बात का दावा नहीं कर सकते कि हम नस्लवाद और लैंगिकवाद से मुक्त हैं। लेकिन सवाल यह है कि अब हम क्या करें? पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे ने लिखा कि यह पूरी तरह से भयावह है। मेरी आंखों में आंसू हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You