टैक्सासः मानव तस्करी के लिए ले जाए जा रहे  9 लोगों की मौत

  • टैक्सासः मानव तस्करी के लिए ले जाए जा रहे  9 लोगों की मौत
You Are HereInternational
Monday, July 24, 2017-2:49 PM

टैक्सासः अमरीका में टैक्सास के एक वॉलमार्ट शोरुम के बाहर तपती गर्मी में पार्क की गई एक ट्रक में मानव तस्करी के लिए ले जाए जा रहे लगभग 9 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा 2 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से कुछ लोग डिहाइड्रेशन से ग्रसित हैं।
PunjabKesari
पुलिस प्रमुख विलियम मैकमेनस ने इसे भयंकर त्रासदी करार देते हुए कहा हम मानव तस्करी अपराध की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया, पीड़ितों में बहुत से लोग 20 से 30 की उम्र के हैं जिनमें से 2 स्कूली बच्चे भी हैं। US इमिग्रेशन और कस्टम ऑफिस के प्रवक्ता लिज जॉनसन ने बताया, शनिवार देर रात अधिकारियों को सैन आन्टोनियो में एक संदिग्ध ट्रक की सूचना दी गई।

जांच के बाद ट्रक से 8 को मृत पाया गया जबकि नौंवें की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सेंट आंटोनियो के फायर शेफ चार्ल्स हुड ने बताया, गर्मी के कारण वे बेहाल हो गए थे, उन्हें काफी समय से पानी नहीं दिया गया था। आईसीई एक्टिंग निदेशक थॉमस होमन ने बताया, 18 चक्के के ट्रक पर कम से कम 100 लोगों को बंधक बना कर ले जाया जा रहा था। जब बचाव दल वहां पहंचा तब 39 लोग अंदर थे, जबकि बाकियों के भाग जाने की उम्मीद है। पीडितों में से कुछ ने बताया कि वे मैक्सिको से हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You