फ्लाइट में ब्रिटिश लड़की से छेड़छाड़ मामले में भारतीय बिजनेसमैन को जेल(Pics)

You Are HereEngland
Saturday, October 29, 2016-12:12 PM

मैनचेस्टर: ब्रिटिश लड़की के साथ हवाई यात्रा के दौरान छेड़छाड़ करने के मामले में भारतीय बिजनेसमैन को 20 हफ्तों की सजा हुई है। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक,कतर में रहने वाले एक भारतीय ने ब्रिटेन की एक उड़ान के दौरान एक लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया। उस दौरान उसकी पत्नी उसके साथ बैठी थी।

दरअसल सुमन दास नामक शख्स पर आरोप था कि उन्होंने जुलाई में कतर से मैनचेस्टर जा रही फ्लाइट में18 साल की ब्रिटिश लड़की को नींद में होने के दौरान उसके गुप्तांगों को छुआ था।फ्लाइट के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पहुंचते ही लड़की की शिकायत पर दास को गिरफ्तार कर लिया गया था। दास ने अपने बचाव में दलील पेश करने के दौरान 2 बार अपने बयान बदलें। पहले उसने कहा कि नींद में पोजीशन बदलते समय उनका हाथ लग गया होगा। फिर दूसरा बयान बदलते हुए कहा कि वह गहरी नींद में थे इसलिए वह एेसा कर ही नहीं सकते।

मैनचेस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत ने सुनवाई के बाद दास को यौन उत्पीड़न का दोषी करार दिया।दास ने आरोप से इंकार किया।अदालत में जज ने फैसला सुनाते हुए कहा, 'यह यौन उत्पीड़न था, आपने युवती का नींद में फायदा उठाया।' दास को 20 हफ्तों की सजा हुई है। जिसके बाद वह एक साल निगरानी में रहेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You