सत्‍ता की जंग में बिखरा नवाज परिवार, घर में उठे बागी !

  • सत्‍ता की जंग में बिखरा नवाज परिवार, घर में उठे बागी !
You Are HereInternational
Friday, August 11, 2017-1:55 PM

इस्लामाबादः पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में इस वक्‍त राजनीतिक उथल-पुथल मचा हुआ है। पनामागेट मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी । हालांकि शाहिद खकान अब्‍बासी को अंतरिम प्रधानमंत्री के रूप में नियुक्‍त कर दिया गया है, मगर सत्‍ता को लेकर जारी संघर्ष के बीच नवाज परिवार बिखरने लगा है और घर में बागी स्‍वर फूटने लगे हैं।

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवाज के छोटे भाई शाहबाज शरीफ की पत्‍नी तहमीना दुर्रानी ने उनकी सलाहकारों की टीम को लेकर उन पर हमला बोला है। दुर्रानी  एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और बेहद मुखर हैं। उन्‍होंने ट्विटर के जरिए नवाज पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने बेहद औसत दर्जे के सलाहकारों का चयन किया है। दुर्रानी का यह ट्वीट नवाज के उस बयान के एक दिन बाद आया, जिसमें उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया था कि प्रधानमंत्री के तौर पर अब्‍बासी की नियुक्ति कुछ समय के लिए नहीं है। यह नवाज का यू-टर्न है। 

इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि शाहबाज उनके स्‍थायी उत्‍तराधिकारी होंगे। हालांकि बुधवार को अपने लाहौर यात्रा से पहले नवाज ने कहा, मैं चाहता हूं कि अब्‍बासी आगामी आम चुनावों तक प्रधानमंत्री बने रहें। इसको लेकर ही दुर्रानी भड़की हुई हैं। उन्‍होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर नवाज पर निशाना साधा। वह लाहौर में आयोजित रैली में नवाज के शामिल होने के विचार से भी खफा हैं।

इसको लेकर दुर्रानी ने नवाज की मीडिया टीम को लताड़ा और उसे नाकाम बताया।  नवाज की मीडिया टीम का संचालन उनकी बेटी मरियम नवाज कर रही हैं। रैली में नवाज भीड़ जुटाने में सफल नहीं रहे। यह दूसरी बार है जब दुर्रानी ने नवाज के खिलाफ ट्विटर जैसे सार्वजनिक मंच पर खुलकर बोला है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You