ट्रंप से अफेयर को लेकर निक्की हेली ने दिया करारा जवाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jan, 2018 04:45 PM

nikki haley calls trump affair rumors disgusting and offensive

अमरीका का राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने कई हस्तियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। इनमें से निक्की हेली उनकी टीम का खास हिस्सा मानी जाती हैं। निक्की हेली को  ट्रंप का काफी करीबी  भी माना जाता है।

वाशिंगटनः अमरीका का राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने कई हस्तियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। इनमें से निक्की हेली उनकी टीम का खास हिस्सा मानी जाती हैं। निक्की हेली को  ट्रंप का काफी करीबी  भी माना जाता है। हाल ही में एक किताब में निक्की और ट्रंप के अफेयर को लेकर काफी कुछ कहा गया।  निक्की ने पहली बार इसका करारा जवाब देते  इस तरह की बातों को "घृणित" और "आक्रामक" अफवाह करार दिया है। 

उन्होंने कहा कि किसी भी सफल महिला पर हमला करना का सबसे खराब तरीका है।किताब में लगाए गए थे कई आरोप मिशेल वोल्फ द्वारा लिखी गई  Fire and Fury नाम की एक किताब में ट्रंप और निक्की के रिश्तों के बारे में काफी कुछ लिखा गया है। इसके बाद से अमरीका में ट्रंप और निक्की हेली के रिश्तों की चर्चा होने लगी थी। वुल्फ ने अपनी किताब में लिखा था कि निक्की खुद को राष्ट्रपति के उत्तराधिकारी की तरह दिखा रही हैं। 

निक्की ने  सारे आरोपों को खारिज करते  एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे। साथ ही निक्की ने उस दावे को भी गलत बताया जिसमें कहा गया था कि वो कभी ट्रंप के साथ जहाज या ओवल में अकेले समय बिताती थीं। निक्की ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब उन्होंने ट्रंप के साथ किसी भी प्लेन  में अकेले समय बिताया हो।

निक्की ने दिया जवाब निक्की ने कहा कि मैं एक बार एयर फोर्स वन में राष्ट्रपति ट्रंप के साथ थीं और वहां बहुत लोग मौजूद थे। निक्की ने कहा कि किताब में कहा गया है कि में जुलाई के महीने में वाशिंगटन से लोंग आईसलैंड की फ्लाइट में अकेली थी और मैं उनसे बहुत बाते करती हूं, मेरी राजनीति भविष्य के बारे में काफी कुछ कहा गया है। लेकिन इन सारी बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!