उत्तर कोरिया में  बगावत का खौफनाक अंजाम,  सनसनीखेज वीडियो आया सामने

  • उत्तर कोरिया में  बगावत का खौफनाक अंजाम,  सनसनीखेज वीडियो आया सामने
You Are HereInternational
Saturday, November 25, 2017-1:06 PM

प्योंगप्यांगः उत्तर कोरिया के सनकी किंग के खौफनाक कारनामों व  अजीबो-गरीब किस्सों से दुनिया वाकिफ है यहां एक सैनिक द्वारा बगावत करने पर उसके खौफनाक अंजाम का सनसनीखेज  लाइव वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में किम जोंग उन की सेना अपने ही एक सैनिक को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारते हुए दिखाई दे रही है।

कहते हैं कि इस सैनिक को उत्तर कोरिया की सरकारी नीतियां पसंद नहीं थीं। बस उसने इसके खिलाफ मुंह खोल दिया और अंजाम ये हुआ कि बाकायदा कैमरे पर उसे मौत दी गई। नॉर्थ कोरिया का चेहरा बेनकाब करते वीडियो में दिखाया गया है कि किम के सैनिकों ने किस तरह अपने ही साथी को गोलियों से भून डाला। बॉर्डर पार करने पर उसके ऊपर कई गोली चलाई गईं। सनकी किंग किम जोंग उन  के जुल्मो-सितम से परेशान होकर  इस सैनिक ने भागने जैसा कदम उठाया।

खास बात ये है कि उसने इसके लिए भी कोई आसान रास्ता नहीं बल्कि पन्मुनजोन गांव चुना, जोकि सिक्योरिटी फोर्सेज से भरा रहता है। मामला 13 नवंबर का है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। पहले जीप और फिर पैदल साउथ कोरिया की ओर भागने वाले इस जवान पर ताबड़तोड़ 40 बार गोलियां चलाई गईं, लेकिन उसे पांच गोली ही लगी और वो भाग निकलने में कामयाब हुआ। फिलहाल साउथ कोरिया में सुवोने के एक हॉस्पिटल में उसका ट्रीटमेंट चल रहा है। तानाशाह को लेकर उसके मन में अब भी इतनी दहशत है कि उसे टीवी दिखाकर ये भरोसा दिलाया जा रहा है कि वो साउथ कोरिया में है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You