Subscribe Now!

कुलभूषण के खिलाफ पाक के पास पुख्ता सबूत, टांग न अड़ाए भारत: मुशर्रफ

  • कुलभूषण के खिलाफ पाक के पास पुख्ता सबूत, टांग न अड़ाए भारत: मुशर्रफ
You Are HereInternational
Friday, April 14, 2017-10:37 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के पास पुख्ता सबूत हैं जिसके आधार पर जाधव को फांसी देने का फैसला लिया गया है। आईएसआई के पास ऐसे बड़े सबूत हैं जो कुलभूषण पर कार्रवाई के लिए योग्य हैं। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पाक को इस मामले में भारत को कोई सबूत या सफाई देने की जरूरत नहीं है।


भारतीय नेताओं को ठहराया जिम्मेदार
भारत-पाक के रिश्तों में आई खटास के लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कपटी नहीं बल्कि भारत एक कपटी राष्ट्र है। दोनों देशों में बिगड़े हालातों के लिए भारत के पीएम समेत रक्षा मंत्री और अन्य बड़े नेता जिम्मेदार हैं। जाधव पर उन्होंने कहा कि वो भारत की खुफिया एजेंसी रॉ के लिए काम करता है। 


बता दें कि कुलभूषण भारतीय नौ सेना से एक रिटायर अफसर हैं। लेकिन पाकिस्तान ने उन्हें जासूस समझकर पिछले साल मार्च में गिरफ्तार कर लिया था। तभी से उन्हें जेल में रखा गया है और एक वीडियो के आधार पर उन्हें सजा दी गई है। भारत ने कुलभूषण को फांसी की सजा दिए जाने पर कड़ा विरोध जताया है। भारत की ओर से कहा गया कि अगर कुलभूषण को फांसी दी गई तो ये एक हत्या होगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You