बंद फ्लैट में जाती थी भिखारिन, हकीकत देख पुलिस की आंखे रह गई फटी

You Are HereInternational
Sunday, April 16, 2017-5:51 PM

नाइजीरियाः लागोस शहर के सालों से बंद पड़े एक फ्लैट से नाइजीरिया की एंटी करप्शन टीम ने ए 43 मिलियन  (लगभग 277 करोड़ रुपए) बरामद किए हैं। जब टीम वहां पहुंची तो आंखे फटी की फटी रह गई। यह फ्लैट पिछले कई सालों से बंद पड़ा था।  एंटी करप्शन टीम के अनुसार, एक व्यक्ति ने गुप्त रूप से उन्हें इसकी जानकारी दी थी कि आलीशान फ्लैट में एक महिला कभी-कभार आती है।

पास वाले फ्लैट में रहने वाले उस व्यक्ति को महिला पर इसलिए शक हुआ, क्योंकि वह हमेशा फटे-पुराने और गंदे कपड़ों में यहां आती थी और फ्लैट से एक छोटा सा बोरा भरकर कुछ ही देर में वापस चली जाती थी। जानकारी मिलते ही पुलिस ताला तोडक़र फ्लैट के अंदर घुसी तो देखा कि सारा सामान   व्यवस्थित था। इसके बाद जब बेडरूम में रखी अलमारियों की जांच की गई तो पुलिस की भी आंखे फटी की फटी रह गई। क्योंकि सभी अलमारियां डॉलर और पाउंड के नोटों से भरी हुई थीं।

महिला गायब 7वें फ्लोर के इस फ्लैट के वार्डरोब में और कैबिनेट्स में पैसे जमाकर रखे गए थे। फ्लैट के गार्ड के बताए अनुसार, इस फ्लैट में कोई रहता नहीं था, लेकिन एक गरीब सी दिखने वाली एक महिला यहां कभी-कभार आती थी। पुलिस की छापेमारी के बाद से ही महिला गायब है। पुलिस महिला की पहचान के लिए फ्लैट्स के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। महिला का स्कैच भी बनवाया जा रहा है। बता दें कि नाइजीरिया में पिछले कुछ समय में कई जगहों से इस तरह का पैसा बरामद हुए है। इससे पहले मार्च महीने में ही कडूना शहर से भी तकरीबन साढ़े आठ करोड़ रुपए बरामद हुए थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You