ट्रंप के खिलाफ बनी फ़िल्म का हुआ प्रीमियर

  • ट्रंप के खिलाफ बनी फ़िल्म का हुआ प्रीमियर
You Are HereInternational
Saturday, November 05, 2016-6:23 PM

न्यूयॉर्क: अमरीका में राष्ट्रपति पद का चुनाव सर पर हैं और चुनावी प्रचार ज़ोरों शोरों से जारी है। ऐसे माहौल में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप पर बनाई गई एक फ़िल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में हुआ। 'गॉड वर्सेज़ ट्रंप ओनली लव विंस' यानी भगवान बनाम ट्रंप - सिर्फ़ प्यार जीतता है। 

एक वृतचित्र के तौर पर बनाई गई इस फ़िल्म में ट्रंप की नीतियों को आधार बनाकर इंसानियत और पर्यावरण को होने वाले संभावित नुकसान पर ज़ोर दिया गया है। इस फ़िल्म के ब्रिटिश डायरेक्टर ने पिछले 2 महीने पहले ही शूटिंग शुरू की और गुरूवार को इसका प्रीमियर न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया। फ़िल्म के प्रोड्यूसर सुनील सदरंगानी फ़िल्म के बारे में कहते हैं, "यह फ़िल्म दुनिया को संदेश देना चाहती है कि अगर ट्रंप अमरीकी राष्ट्रपति बन जाते हैं तो दुनिया पर क्या असर पड़ सकता है। दुनिया के लिए वह काफ़ी ख़तरनाक होगा। आप कह सकते हैं कि डोनल्ड ट्रंप के खिलाफ़ यह फ़िल्म है।"
 
सुनील सदरंगानी कहते हैं कि फ़िल्म निर्देशक का यह अनूठा आईडिया उन्हे पसंद आया कि वह इस सिलसिले में बजाए बड़े बड़े बुद्धजीवियों और आध्यात्मिक लोगों से बात करने के आम लोगों से बात करें और ख़ासकर मनोविज्ञान से जुड़े लोगों से उनकी राय लें। फ़िल्म में दिखाया गया है कि ख़ुद फ़िल्म निर्देशक दुनिया भर के विभिन्न देशों जैसे कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, अमरीका और ब्रिटेन के मनोविज्ञान से जुड़े लोगों से डोनल्ड ट्रंप के अमरीकी राष्ट्रपति बनने की संभावना के बारे में सवाल पूछ रहे हैं।  फ़िल्म के नाम के बारे में मार्टिन डंकर्टन कहते हैं कि डोनल्ड ट्रंप अंत में एक ऐसे पात्र के समान हैं जो उसी दिव्य का ही एक हिस्सा है और वह दुनिया भर के लोगों को एक आईना भी दिखाता है। 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You