चौंका देगी 1947 के स्पेसशिप क्रैश की ये नई वीडियो, एलियन को लेकर दावा

You Are HereInternational
Tuesday, October 10, 2017-1:12 PM

वॉशिंगटनः रोसवेल स्पेसशिप क्रैश की घटना के बाद की एक चौंकाने वाली वीडियो फुटेज सामने आई है। इसमें देखा जा रहा है कि स्पेसशिप क्रैश की घटना के बाद एक एलियन को स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा है। साल 1947 में अमरीका के रोजवेल में UFO (उड़नतश्तरी) क्रैश होने की घटना के बाद दावा किया जाता है कि इसमें एक एलियन का शव बरामद किया गया था। सामने आई फुटेज इसी घटना से जुड़ी है। 


कहा जा रहा है कि इस नई फुटेज में ऐसा लग रहा है कि मेडिकल कर्मी क्रैश साइड से एक एलियन की बॉडी के ले जा रहे हैं। ये धुंधली तस्वीरें 'रोसवेल यूएफओ क्रैश में एलियन बॉडी की नई फुटेज' के कैप्शन के साथ  यूट्यूब पर पोस्ट की गई हैं। क्रैश के बाद हजारों थ्योरीज आई हैं। इस बात काफी कंफ्यूजन हुआ है कि एरिया 51 में क्या हुआ था।
PunjabKesari
1990 में अमरीकी मिलिट्री ने यह कहकर इन अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की थी कि क्रैश दरअसल मोगुल प्रोजेक्ट के न्यूक्लियर टेस्ट सर्विलांस बैलून का हिस्सा था। मिलिट्री प्रोजेक्ट की कुछ बातें छुपाना चाह रही थीं। ऐसे में उनका दावा एक वेदर बैलून से ज्यादा और कुछ नहीं था। इस घटना को लेकर कई किताबें लिखी जा चुकी हैं। ढेरों फिल्में और टीवी सीरीज बन चुकी हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You