इस लड़की की सफलता की कहानी जान रह जाएंगे हैरान !

You Are HereAustralia
Monday, November 14, 2016-2:45 PM

सिडनीः  27 साल की उम्र में करीना इर्बी की सफलता की कहानी जाकर आपको यकीन हो जाएगा कि अगर आप कुछ करने की ठान ले तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। करीना का करोड़ों डॉलर का वैश्‍िवक स्‍तर पर बिकिनी बिजनेस है लेकिन छह महीन पहले इस एंटरप्रेन्‍योर को एक स्‍थानीय सर्फ शॉप पर नौकरी से निकाल दिया गया था और उसने अपने पिता से 800 डॉलर उधार लिए थे।

खुद कोडिंग सीखकर करीना ने नए बिजनेस मोआना बिकनी के लिए एक वेबसाइट तैयार की। अब उसके 4 लाख इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स और कस्‍टमर्स दुनिया के हर कोने में हैं। वे एक डिजानर स्‍िवम वियर कंपनी का चेहरा है जो कि ऑस्‍ट्रेलिया में महिलाओं के बीच घर-घर में पहचानी जाने लगी है। करीना के मुताबिक ग्राहकों को प्रतिद्वंदी ब्रांड्स के पास भेजने पर उसे रिटेल जॉब से निकाल दिया गया था। उसके बाद उसने खुद का ब्रांड खड़ा करने का सपना देखा।

वे कहती हैं 'हर किसी ने मुझे यही कहा कि तुम्‍हें खुद की बिकनी लाइन शुरू करना चाहिए और यहीं मैने किया।' अपनी पिछली हवाई ट्रिप से क्रिएटिव इंस्‍पीरेशन लेकर उसने अपने सिंगल फादर पैट्रिक से पैसे उधार लिए और उसके बाद अपनी डिजाइन के साथ इंडोनेशिया पहुंची। इंडोनेशिया में एक ऑस्‍ट्रेलियन ने उसकी बिकनी मैन्‍यूफेक्‍चर के लिए मदद करने के लिए सहमति दी। उनके मुताबिक ' जब यह पहली बार लॉन्‍च हुआ तो तुरंत बिक गया। उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस महीने हमारे लॉन्‍च में 50 हजार स्‍िवम वियर पेश करने की उम्‍मीद कर रहे है।'

 


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You