खूबसूरत मॉडल ऑनलाइन बेचने की कोशिश !

You Are HereInternational
Wednesday, August 09, 2017-5:23 PM

लंदनः इटली में एक गिरोह द्वारा 20 वर्षीय ब्रिटिश मॉडल को कथित रूप से अगवा किया 'सैक्स के लिए' मध्य पूर्व के देशों को बेचने की योजनाका पर्दाफाश हुआ है। मॉडल क्लोइ येलिंग के वकील फ्रांसिस्को पेस्की ने बताया कि अपहर्ताओं द्वारा छोड़े जाने से पहले जब उसे शॉपिंग के लिए ले जाया गया तब वो बेहद दबाव में थीं।
येलिंग को कथित तौर पर ब्लैक डेथ नामक एक गिरोह ने अगवा किया था और पांच दिनों के बाद रिहा किया।
PunjabKesari
येलिंग फोटो शूट के लिए इटली के मिलान शहर गई थीं। इटली की पुलिस के मुताबिक येलिंग पर दो लोगों ने हमला किया था, उन्हें केटामाइन देकर बेहोश किया गया ताकि उन्हें ऑनलाइन बेचा जा सके। आरोप है कि मॉडल को 2 लाख 30 हज़ार पाउंड (लगभग 1.91 करोड़ रुपए) में ऑनलाइन बेचने की कोशिश की और मॉडलिंग एजैंसी से भी फिरौती मांगी गई। पेस्की ने कहा कि येलिंग को बताया गया कि उन्हें सैक्स के लिए किसी को मध्य पूर्व मे बेचा जाएगा।
PunjabKesari
उन्होंने बताया, "अपहर्ता येलिंग को मौत की धमकी देकर ज़बरन शॉपिंग के लिए भी ले गए। वहां उसे बताया गया कि उस पर चारों ओर से नज़र रखी जा रही है, और अगर उसने कोई भी हिमाक़त की तो उसे मार दिया जाएगा।" इटली के अधिकारियों ने बताया कि रिहा होने के बाद उन्हें मिलान स्थित वाणिज्य दूतावास ले जाया गया। इस मामले में पोलैंड निवासी लुकास हेर्बा को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अपहरण के आरोपों में वेस्ट मिडलैंड्स के ओल्डबरी में रहने वाले पोलैंड निवासी लुकास हेर्बा को गिरफ़्तार किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You