Subscribe Now!

काबुल हमले के बाद भड़का अमरीका, पाक को दी सख्त धमकी

  • काबुल हमले के बाद भड़का अमरीका, पाक को दी सख्त धमकी
You Are HereInternational
Tuesday, January 23, 2018-11:38 AM

वाशिंगटनः काबुल हमले के बाद भड़के अमरीका ने अफगानिस्तान का पक्ष लेते   फिर पाकिस्तान को सख्त शब्दों में धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक अमरीका ने पाकिस्तान को कहा है कि वह तत्काल तालिबानी नेताओं को देश से बाहर निकालने का आदेश जारी करे या उन्हें गिरफ्तार करे। अमरीका ने कहा कि वह तालिबानी नेताओं को अपने आतंकी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान के सीमाई क्षेत्रों के इस्तेमाल करने से रोके।

वाशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस की तरफ से यह बयान तब जारी किया गया जब काबुल में हुए आतंकी हमले में 22 लोग मारे गए इसके बाद हमले की जिम्मेदारी तालिबानियो ने ली थी। व्हाइट हाउस की प्रैस सेक्रेटरी साराह सैंडर्स ने प्रेस कांफ्रैस कर संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में ये बातें कहीं।

साराह ने आगे कहा, अफगानिस्तान के काबुल के एक होटेल में जहां आतंकी हमला हुआ था, आम नागरिकों पर ऐसे हमलों से हमारे अफगान सहयोगी के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमलों के बाद अफगान सुरक्षा बलों के त्वरित और प्रभावी प्रतिक्रिया की हम सराहना करते हैं। अफगानिस्तान की सेना, हमारे समर्थन के साथ लगातार अफगानिस्तान के दुश्मनों को खदेड़ने का काम कर रही है। ये आतंकी दुनियाभर में आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। "
 

 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You