ऊधमपुर पुलिस ने एक घंटे में सुलझाई चोरी की गुत्थी, 4 गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Sep, 2017 05:07 PM

udhampur police solve theft case in one hour 4 arrested

ऊधमपुर पुलिस द्वारा चोरी की गुत्थी एक घंटे में सुलझाते हुए अंतर्राज्यीय गैंग के सदस्यों को पकडऩे में बड़ी सफलता हासिल की गई है। उक्त जानकारी एस.एस.पी. ऊधमपुर रियाज भट्ट ने एक प्रैस वार्ता के दौरान दी। एस.एस.पी. ने बताया कि 7 सितम्बर को उनके पास...

ऊधमपुर : ऊधमपुर पुलिस ने चोरी की गुत्थी एक घंटे में सुलझाते हुए अंतर्राज्यीय गैंग के सदस्यों को पकडकर एक बड़ी सफलता हासिल की है। उक्त जानकारी एस.एस.पी. ऊधमपुर रियाज भट्ट ने एक प्रैस वार्ता के दौरान दी। एस.एस.पी. ने बताया कि 7 सितम्बर को उनके पास विनोद कुमार पुत्र गियासी लाल, जोकि छतरपुर, महाराष्ट्र का रहने वाला था, ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह लेह में मजदूरी का काम करता था और 4 महीने बाद अपने घर जा रहा था। उसके पास 90 हजार रुपए नकद थे। वह जखैनी के पास गाड़ी से उतरा तो एक सफेद रंग की जायलो कार (नं. डी.एल.-3 सी.ए.एस.-4274) उसके पास रुकी और कार वाले ने कहा कि हम भी रेलवे स्टेशन जा रहे हैं और आपको छोड़ देंगे। इस पर वह गाड़ी में बैठ गया और थोड़ी दूर जाने के बाद उन्होंने उससे 90 हजार तथा ए.टी.एम. कार्ड छीन लिया और उसे गाड़ी से उतार दिया। उसने ऊधमपुर जी.आर.पी. रेलवे स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

 

शिकायत मिलने पर ऊधमपुर पुलिस हरकत में आई और डी.एस.पी. हैडक्वाटर कामेश्वर पुरी ने थाना प्रभारी संजीव गुप्ता को इसकी जांच की जिम्मेदारी सौंप दी और सभी थानों को सतर्क कर दिया। जैसे ही गाड़ी रौन दोमेल चौकी के पास पहुंची तो चौकी प्रभारी ख्यातीमान खजूरिया नाके पर खड़े थे। उन्होंने चारों आरोपियों को पकड़ लिया और उनसे 90 हजार रुपए नकद तथा ए.टी.एम. कार्ड बरामद कर लिया। ऊधमपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। 

 

चारों आरोपियों की पहचान लाल चंद पुत्र शीदनाथ फरीदाबाद हरियाणा, मोहम्मद इरफान पुत्र रहमत अली नई दिल्ली, श्रीनाथ पुत्र राम गल्याल इलाहाबाद व असगर अली पुत्र अकबर अली छतरपुर, मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। एस.एस.पी. ने बताया कि इससे पहले भी ये लोग पंजाब, यू.पी. में चोरियों को अंजाम दे चुके हैं और इनकी पूरी जांच की जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!