मुशर्रफ ने कहा- मैं हूं हाफिज सईद और लश्कर का सबसे बड़ा फैन

You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-10:37 AM

इस्लामाबादः पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद को लेकर सनसनीखेज बयान सामने आया है। पाकिस्तान के एक निजी समाचार चैनल ARY पर  मुशर्रफ ने खुद को लश्कर ए तैयबा (एलईटी) का सबसे बड़ा  फैन बताया है।  टीवी शो के दौरान उन्होंने मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के बारे में कहा कि वह मुझे बेहद पसंद है और मैं उससे मिल भी चुका हूं। मुशर्रफ ने आतंकी संगठन जमात-उद-दावा को लेकर यह भी कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि वे भी मुझे पसंद करते हैं।  

PunjabKesari

टीवी पर दिए गए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने यह भी कहा कि वह कश्मीर में भारतीय सेना को दबाने और एक्शन में रहने का स्पोर्ट पहले से करता आए हैं। अमरीका के साथ मिलकर भारत ने लश्कर-ए-तैयबा को आतंकी घोषित कर दिया, लेकिन यह संगठन सबसे बड़ी फोर्स है। मुशर्रफ ने आग उगलना यही बंद नहीं किया बल्कि यह भी कहा कि  लश्कर ए तैयबा कश्मीर में ही है और यह हमारे और कश्मीर के बीच का मामला है।
 
पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह मुशर्रफ इससे पहले भी न सिर्फ ओसामा बिन लादेन, अल जवाहिरी और हक्कानी को पाकिस्तान का हीरो बता चुके हैं बल्कि तालिबान और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकवादी संगठन को पैसे और ट्रेनिंग की बात भी कबूल चुके हैं। मुशर्रफ ने कश्मीर में आतंकवादी भेजे जाने और उन्हें पाकिस्तान से पूरी मदद का खुलासा भी किया था।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You