पाक नागरिकों की फिर मदद को आगे आईं सुषमा स्वराज

  • पाक नागरिकों की फिर मदद को आगे आईं सुषमा स्वराज
You Are HereLatest News
Tuesday, November 21, 2017-11:28 AM

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ट्विटर पर सक्रियता और उनके हमेशा मदद के लिए तैयार रहने के रवैये से दुनिया वाकिफ है। एक बार फिर सुषमा स्वराज पाक नागरिकों की मदद को आगे आईं है। इस बर उन्होंने  इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग को भारत में लीवर ट्रांसप्लांट के लिए एक पाकिस्तानी महिला को वीजा देने के लिए कहा है।  बीमार महिला की बेटी सादिया ने उसकी मां को वीजा देने के लिए सुषमा से आग्रह किया था। 

सुषमा ने एक ट्विट में जवाब दिया कि हम निश्चित रूप से मदद करेंगे। एक अन्य पाकिस्तानी नागरिक नासिर महमूद अहमद के मैडीकल वीजा के अनुरोध पर सुषमा ने कहा कि पाकिस्तान में भारतीय मिशन उनके कागजातों की जांच करेगा और उन्हें एक रिपोर्ट भेजेगा। अहमद ने स्वराज को किए एक ट्विट में कहा था कि वह भारत में जिगर और गुर्दा प्रत्यारोपण कराना चाहता है।

पाकिस्तानी नागरिक हीरा अजहर के उनके पिता के लिए मैडीकल वीजा के अनुरोध पर सुषमा ने उनसे इस संबंध में रियाद में भारतीय मिशन से संपर्क करने के लिए कहा है।  इस समय सऊदी अरब में रहने वाली हीरा ने कहा था, सुषमा स्वराज, मेरे पिता की उम्मीद अब केवल तत्काल यकृत प्रत्यारोपण कराने पर टिकी है।  हम पाकिस्तानी हैं और भारत में वीजा के लिए इंतजार कर रहे है, कृपया मदद कीजिए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You