आग ने छीन ली परिवार की खुशियां, मौत में बदल गई बच्चों की सिसकियां

  • आग ने छीन ली परिवार की खुशियां, मौत में बदल गई बच्चों की सिसकियां
You Are HereNational
Saturday, January 13, 2018-2:42 PM

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जयपुर में आग ने भारी तबाही मचाई। शनिवार को विद्याद्यर नगर क्षेत्र एक ब्लास्ट से गूंज उठा। लोग संभल पाते इससे पहले ही आग ने एक ही परिवार के 5 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जयपुर में लोहे का कारोबार करने वाले संजीव गर्ग की दुनिया एक ही पल में बर्बाद हो गई। दरअसल संजीव के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिस कारण सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और घर के परखच्चे उड़ने से संजीव के बच्चे व बुजुर्ग पिता की मौत हो गई। जिसने भी यह घटना देखी वह दंग रह गया।PunjabKesari
मदद के लिए चिल्लाते रहे लोग 
जानकारी के अनुसार संजीव गर्ग अपनी पत्नी के साथ घर से बाहर गए हुए थे। घर में दादा पोती समेत करीब आधा दर्जन लोग निवास कर रहे थे। अचानक घर में जबरदस्त विस्फोट हुआ। देखते ही देखते मकान मेें भीषण आग लग गई। इस घटना में महेंद्र गर्ग, अर्पिता, अपूर्वा, अनिमेष और सौम्या समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पड़ोसियों का आरोप है कि दमकल विभाग के कर्मचारी सूचना देने के करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंचे। घर में फंसे लोग मदद के लिए छत से चिल्लाते रहे लेकिन दमकलकर्मीयों ने उनकी कोई मदद नहीं की। 

दम घुटने से हुई सभी की मौत
सुबह-सुबह लगी आग से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। सिलेंडर के धमाकों से आस-पास के मकानो में भी दहशत फैल गई। फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है लेकिन इस आग में अंदर से पूरा मकान जलकर खाक हो गया है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार सभी मौत दम घुटने से झुलसने के कारण हुई। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You