सोनी खुदकुशी मामले में आप विधायक शरद चौहान गिरफ्तार

Edited By ,Updated: 31 Jul, 2016 10:53 AM

Sharad Chauhan MLA arrested in suicide case

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सोनी की खुदकुशी का मामला लगातार गर्माता जा रहा है। इस मामले में अब दिल्ली पुलिस ने आप विधायक शरद चौहान ...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सोनी की खुदकुशी का मामला लगातार गर्माता जा रहा है। इस मामले में अब दिल्ली पुलिस ने आप विधायक शरद चौहान को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। इसकी सूचना आप विधायक आशुतोष ने ट्वीट करते हुए दी। 

बतां दे कि 19 जुलाई को आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता सोनी ने अपनी जीवन लीला इसलिए समाप्त कर ली क्योकि आप नेता उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। इस मामले को लेकर इस महिला कार्यकर्ता ने आत्महत्या से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी शिकायत की थी। लेकिन उसके बाद भी उसकी मनमानी नही रुकी और वह सोनम को परेशान करता था। लेकिन एक दिन तंग आकर 25 साल कि सोनम ने अपने घर पर जहरीली चीज खा ली जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। 

आप की कार्यकर्ता सोनी ने अपनी मौत से पहले जिस रमेश भारद्वाज का बार-बार नाम लिया है। इस पूरे मामलें में बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्थानीय विधायक शरद चौहान लड़की की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने आप विधायक शरद चौहान और उसके पीए अमित और श्रीकांत को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस अधिकारियों ने उस समय चौहान से लंबी पूछताछ की थी और कहा था कि जरूरत पडने पर दोबारा फिर बुलाया जा सकता है। जिसके बाद शनिवार रात चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!