बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की बड़ी खबरें

  • बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की बड़ी खबरें
You Are HereNational
Monday, September 25, 2017-2:05 PM

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले शाह, पहले से भी बड़ी होगी 2019 की जीत
2019 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव का खाका तैयार करने के लिए आज यहां भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के अलावा अनेक वरिष्ठ नेता हिस्सा लिया।

मिशन गुजरात: रोड शो में राहुल गांधी का मोदी पर निशाना
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के लिए गुजरात पहुंच में है। राहुल यहां सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। उन्होंने गुजरात पहुंचते ही द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा-अर्चना के बाद ही राहुल ने अपने चुनावी रोड शो का आरंभ किया।

कार्ति चिदंबरम को झटका, ED द्वारा जब्त की गई प्रॉपर्टी
एयरसेल मैक्सिस मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है। ई.डी. ने उनकी 1.16 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्‍त कर ली है। उनके सभी बैंक अकाउंट सील कर दिए हैं और 90 लाख की फिक्स्ड डिपोसिट भी जब्‍त कर ली है।

17 दिन बाद फिर खुला रेयान स्कूल, आज होगी पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत पर सुनवाई
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद से बंद भौंडसी का रेयान इंटरनेशनल स्कूल आज एक बार फिर खोला गया। स्कूल खुलते ही बच्चे तो पहुंचे परन्तु फिर भी अभी तक उनके मन में खौफ बना हुआ है।

दुर्गा पूजा के बाद ममता बनर्जी को लगेगा बड़ा झटका, इस्तीफा देंगे मुकुल रॉय
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को एक बड़ा झटका लगा है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ राजनीतिक पार्टी तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के संस्थापक सदस्य एवं राज्यसभा सांसद मुकुल राय ने आज पार्टी की कार्यकारिणी समिति से इस्तीफा दे दिया। 

पाकिस्तान के परमाणु हथियारों को लेकर सनसनीखेज खुलासा
पाकिस्तानी के  परमाणु हथियारों को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है।  फैडरेशन ऑफ अमरीकन साइंटिस्ट्स (FAS) की एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने देश के 9 अलग-अलग ठिकानों पर  परमाणु हथियार रखे हैं।

UN में PAK के झूठ का पर्दाफाश, फिलिस्तीन युवती को बताया 'कश्मीरी'
 संयुक्त राष्ट्र महासभा में आतंकवाद पर भारत पाकिस्तान को खरी-खरी सुना रहा है। सच का आइना देख पाकिस्तान इतना बौखला गया कि UN में बड़ी गलती कर बैठा और उसे अफने ही मुंह की खानी पड़ी। दरअसल भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के जबरदस्त हमले के बाद पाकिस्तान ने जवाब देने के लिए झूठ का सहारा लिया।

Passport बनवाने के लिए अब नहीं जाना पड़ेगा पासपोर्ट ऑफिस
लोगों की सुविधा के लिए केन्द्र सरकार आगामी एक वर्ष के दौरान देश के सभी मुख्य डाकघरों में पासपोर्ट कार्यालय खोलेगी। विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने बताया कि केन्द्र सरकार देश के सभी मुक्य डाकघरों में पासपोर्ट कार्यालय खोलेगी। डाकघरों में पासपोर्ट कार्यालय खोले जाने से लोगों को काफी राहत मिलेगी।

NZ ने भारत दौरे के लिए टीम के 9 खिलाडिय़ों के नाम किए घोषित
न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए नौ सदस्यीय कोर टीम की घोषणा की है जबकि टीम में 6 अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड ए टीम से जोड़े जाएंगे जो अभी भारत का दौरा कर रहे हैं।  

भगवान की भी बुद्धि फेरने की शक्ति रखती हैं ये देवी
नारी शक्ति की प्रतिरूपा है और यह शक्ति मात्र उसके प्रचंड, चंडी के रूप में ही नहीं मां के कोमल हृदय और पतिव्रता के बहते आंसुओं के रूप में भी दिखती है। त्याग, तपस्या एवं सहनशीलता की मूर्ति के कारण नारी अपने हर रूप में अपनी स्थिति-परिस्थिति के साथ पूर्ण न्याय करती है और यही उसकी शक्ति का परिचय है। नारी की इसी शक्ति का वर्णन इस लेख में किया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You