आनंदपाल एनकाउंटर: सावंरोद में हालात काबू, 200 लोग हिरासत में

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jul, 2017 12:36 PM

anandpal encounter  over 200 people detained in sawrod

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( कानून एवं व्यवस्था) एनआरके रेड्डी ने दावा किया कि कर्फ्यूग्रस्त सावंराद में अब स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है तथा पुलिस ने इस प्रकरण में अब तक 200 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

जयपुर: अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( कानून एवं व्यवस्था) एनआरके रेड्डी ने दावा किया कि कर्फ्यूग्रस्त सावंराद में अब स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है तथा पुलिस ने इस प्रकरण में अब तक 200 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं बिगड़ते माहौल को देखते हुए सरकार ने हिसार होते हुए जाने वाली दिल्ली-जोधपुर की ट्रेन को रद्द कर दिया है, वहीं नागौर जाने वाली सभी बसों को भी रोक दिया गया है। बुधवार देर रात उपद्रवियों द्वारा की गई हिंसा के कारण पुलिसकर्मियों सहित 33 लोग घायल हुए हैं इनमें से 13 जवानों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पवताल में भर्ती कराया गया है तथा एक जवान की हालत नाजुक बनी हुई है। शेष जवानों का डीडवाना के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मुद्दे पर राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुबह तीन बजे तक बैठक की, बैठक में राज्य के वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि नागौर में आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग लेकर करीब 50 हजार राजपूत जमा हैं। बुधवार शाम अचानक भीड़ का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया. इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद पूरे राजस्थान में माहौल गरमाया हुआ है। राजपूत समाज के लोगों ने एनकाउंटर को फर्जी बताया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!