मां रबिया का दावा, जिया की रूह से हुई बात!

  • मां रबिया का दावा, जिया की रूह से हुई बात!
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-4:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत का रहस्य बरकऱार है। जिया खान की मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जिया की मां रबिया खान ने दावा किया है कि खुद जिया की रूह ने आकर उनसे बात की है। रूह ने उन्हें बताया है कि उसने सुसाइड नहीं की, बल्कि उसे बेदर्दी से कत्ल किया गया था।

रबिया ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है और यह दावा किया है कि क़त्ल की और इशारा करने वाले सबूत होने के बावजूद पुलिस ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी।  रबिया कहती हैं कि जिया ने उन्हें खुद, लंदन की एक साइकिक को माध्यम बनाकर विस्तार से उन्हें यह जानकारी दी है कि किस बेरहमी से उन्हें क़त्ल किया गया। इसके बाद ही रबिया ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी बेटी की मौत की सीबीआई जांच कराने की याचिका दायर की।

सोशल नेट्वर्किंग साइट ट्विटर पर अपना अनुभव बांटते हुए रबिया ने बताया कि वह लंदन में एक मशहूर साइकिक से मिली थीं जो जिया और उनके बीच की बातचीत का माध्यम बनी। तब जिया ने उन्हें बताया कि उस रात उसे मौत के घात उतार दिया गया। "

बतां दें कि 2 जून 2013 को जिया के घर से उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी। वहीं, जिया खान के क़ानूनी सलाहकार दिनेश तिवारी कहते हैं कि, "चित्रों और मेडिकल एक्सपट्र्स द्वारा मिली अन्य संबंधित चीज़ों की जांच के बाद पर्याप्त सबूत इकठ्ठा कर लिए गए हैं जो इस ओर स्पष्ट इशारा करते हैं कि जिया की मौत खुदखुशी से नहीं हुई, जैसा कि मुंबई पुलिस ने दावा किया है।"
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You