MP में नहीं होगा राहुल का असर: झा

  • MP में  नहीं होगा राहुल का असर: झा
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-2:20 PM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मध्यप्रदेश में पार्टी की लगातार तीसरी बार सरकार बनने का दावा करते हुए आज कहा कि राहुल गांधी की इस राज्य में गुरूवार को हुई सभाओं का भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

झा ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि वर्षों बाद सिर्फ चुनावों के पहले जनता के बीच जाकर हाथ हिलाने से कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज नहीं कर सकती है। गांधी ही नहीं वरिष्ठ नेता कमलनाथ और अन्य कांग्रेस नेता भी चुनावों के पहले इस राज्य का दौरा कर रहे हैं। पांच वर्षों के दौरान इन नेताओं को जनता की याद क्यों नहीं आई।

झा ने कहा कि इसके विपरीत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम आदमी का चेहरा बन गए हैं और उनकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद से ही लगातार दौरा करने और गरीबों किसानों समेत हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाने के कारण अब चौहान की पहचान गांव में भी बढ़ गई है।

झा ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा किए गए काम, मजबूत संगठन और समॢपत कार्यकर्ता भाजपा की ताकत हैं। वहीं कांग्रेस गुटों में विभाजित है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के समर्थक हैं लेकिन उसके पास समॢपत कार्यकर्ताओं और मजबूत संगठन का अभाव है। इन आधारों पर वह दावा कर रहे हैं कि 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की लगातार तीसरी जीत तय है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You