Subscribe Now!

जीटीबी अस्पताल में डाक्टरों की हड़ताल, मरीज परेशान

  • जीटीबी अस्पताल में डाक्टरों की हड़ताल, मरीज परेशान
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-5:04 PM

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली स्थित यहां के सबसे बड़े अस्पताल जीटीबी में यहां के रेसीडेंट डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। यहां के डॉक्टरों का आरोप है कि बुधवार शाम एक मरीज की मौत होने पर उसके परिजनों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों के साथ मारपीट की गई थी । हालांकि हड़ताल से इमरजेंसी सेवाओं को बाहर रखा गया है, फिर भी यहां आने वाले मरीजों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

वहीं हड़ताल के कारण मरीज बिना इलाज के अस्पताल के बाहर चक्कर काट रहे हैं तो दूसरी तरफ  डॉक्टर मीटिंग करने में व्यस्त हंै। डॉक्टरों का कहना है कि बुधवार शाम को कैजुअलटी वार्ड में एक मरीज की मौत होने पर वहां मौजूद डॉक्टरों से मारपीट की गई। चूंकि ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है इसलिए डॉक्टरों में भी सुरक्षा को लेकर काफी गुस्सा है लेकिन अस्पताल प्रशासन से जुड़े अधिकारी हड़ताल को लेकर गोल-मोल जवाब ही दे रहे हैं।

प्रशासन के दावों के बावजूद अस्पताल में काम-काज लगभग पूरी तरह ठप्प पड़ा हुआ है, जिस वजह से मरीजों को काफी परेशानी हो रही है। लेकिन हड़ताली डॉक्टरों ने भी दावा किया है कि वो इमरजेंसी सेवाओं को फिलहाल बहाल रखेंगे और गुरुवार को अपनी आगे की रणनीति बनाएंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You