‘मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो रिमोट कंट्रोल हम रखेंगे’

  • ‘मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो रिमोट कंट्रोल हम रखेंगे’
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-8:31 AM

खंडवा(म.प्र.): योग गुरु बाबा रामदेव ने कल कहा कि वह चाहते हैं कि सत्य का रिमोट कंट्रोल सत्ता पर रहे इसलिए यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो रिमोट कंट्रोल उनके पास होगा। बाबा रामदेव ने आज यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि राजनीति का शुद्धिकरण एक लम्बी यात्रा है। उन्होंने तय किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव तक जनजागरण करने के लिए वे पूरे देश में यात्रा करेंगे और नौ माह तक पतंजलि पीठ में नहीं लौटेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत स्वाभिमान संगठन के तले आगामी चुनावों में बेहतर विकल्प देने की जो योजना बनाई थी उसे उन्होंने अभी त्यागा नहीं है। इसके लिए यदि कुछ कडे फैसले भी लेने पडे तो वे पीछे नहीं हटेंगे। अरविंद केजरीवाल से अलग होने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा हमने कब उनके साथ फेरे लिए हैं ।

बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर सबसे बडी साम्प्रदायिक पार्टी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह साम्प्रदायिक ङ्क्षहसा रोकने के नाम पर एक ऐसा विधेयक लाना चाहती है जिससे सबसे ज्यादा उन्माद भड़के  उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अराजक तत्वों की पार्टी रह गई है। उनका विरोध करने वालों को झूठे आरोप लगाकर फंसाने का दुष्प्रयास होता है। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी के लहजे में कहा कि जिन्होंने भी साधु संतों से बैर रखकर उन्हें प्रताडित किया है। उनके वंश का ही अंत हुआ है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वह विलेन हो गए हैं उन पर वे अब कोई टिप्पणी नहीं करेंगें। आसाराम के सवाल से बचते हुए बाबा ने कहा कि उनके बारे में मीडिया ही काफी है।

रामदेव ने कहा कि मध्य प्रदेश में शिवराज से बेहतर सीएम और देश में नरेंद्र मोदी से बेहतर पीएम दूसरा नहीं हो सकता। मोदी पर
नियंत्रण के सवाल पर उन्होंने साफ तौर पर इशारा किया कि रिमोट उनके पास होगा।

बाबा रामदेव 23 अक्टूबर की रात में ही खंडवा आ गए थे। यहां उनके आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया जिस पर उनके समर्थक भडक गए लेकिन पुलिस हस्तक्षेप से स्थिति सम्हल गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की सुबह पांच बजे बाबा ने लोगों को गुर बताए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You