कांग्रेस से किक्रेट के भगवान हुए नाराज कहा, नहीं करूंगा चुनाव प्रचार

  • कांग्रेस से किक्रेट के भगवान हुए नाराज कहा, नहीं करूंगा चुनाव प्रचार
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-9:27 PM

मुंबई : काग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने का दावा करने वाले किक्रेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने काग्रेस का चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया है। सूत्रों के अनुसार सचिन तेंदुलकर ने साफ शब्‍दों में कहा कि वह किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगें। हालाकि सचिन कांग्रेस के लिए मध्य प्रदेश में 9 चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले थे। जिससे पर्दा झाड़ते हुए सचिन ने साफ लफ्जो में कह डाला कि वह किसी भी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने वाले।

सूत्रों के अनुसार सचिन ने अपने एक बयान में कहा कि मेरी किसी भी राजनीतिक पार्टी को जॉइन कर उसका चुनाव प्रचार करने की कोई योजना नहीं है। मेरा पूरा ध्यान मेरे अंतिम दो टेस्ट मैचों पर लगा है, जो कि मेरी जिंदगी के आखिरी मैंच होगें। जिसकी मैं यहां तैयारी कर रहा हूं। इसलिए मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करूगा।

राज्य के मीडिया समन्वयक प्रमोद गुगालिया ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया था कि तेंदुलकर ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन में प्रचार करने पर सहमति दे दी है। उन्‍होंने बताया था कि बस तेंदुलकर के दौरे की अभी तारीख तय नहीं हुई है। गुगालिया के अनुसार तेंदुलकर दो से तीन दिन राज्य के प्रवास पर रहकर लगभग नौ विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में सभाएं करने वाले थे। उम्‍मीद तो ये भी जाहिर की जा रही थी कि मध्‍य प्रदेश के बाद सचिन को लोकसभा चुनावों के लिये भी तैयार किया जायेगा। मगर सचिन ने कांग्रेस की सारी उम्‍मीदों पर पानी फेरते हुए किसी भी पार्टी के लिये चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You