Subscribe Now!

रामदेव ने राहुल को बताया नौसिखिया

  • रामदेव ने राहुल को बताया नौसिखिया
You Are HereMadhya Pradesh
Sunday, October 27, 2013-2:33 PM

सागर (मप्र): योगगुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दंगों पर की गई टिप्पणी के संबंध में कहा है कि वे राजनीति में नौसिखिएं हैं और कांग्रेस के नेता उनसे ऐसे बयान दिला देते हैं जो उनके गले की हड्डी बन जाती है।

बाबा रामदेव ने आज बुंदेलखंड के प्रमुख शहर सागर में योग शिविर के बाद पत्रकारों से कहा कि वह देश को भ्रष्टाचार मुक्त कराने, कालाधन की वापस और देश को वैभवशाली बनाने निकले है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। जनता को वोट अवश्य देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की नीयत में खोट है। बोफोर्स, कामनवेल्थ और विभिन्न घोटालों के तार एक ही परिवार से जुड़ें हैं। इस परिवार को सत्ता से हटाना होगा। उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव तक देश भर में घूमेंगे और जनता को जागृत करते रहेंगे।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह साजिश करने में माहिर है। उन्होंने कहा कि आसाराम के मामले में जिस तरह के मामले सामने आ रहे हैं, वह शर्मनाक हैं। एक दो आरोप तो हो सकतें है लेकिन इस मामले में शक गहरा होता जा रहा है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के संबंध में उन्होंने कहा कि जो सर्वे है उसमें शिवराज सिंह चौहान सबसे ज्यादा पसंद किए गए तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के भावी प्रधानमंत्री के रूप में जनता ने पसंद किया है। उन्होंने कहा कि वह जन भावनाओं का आदर करते हैं और कुछ ही दिनों में सच्चाई सामने आ जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You