हथियार के बल पर कैश वैन से लूटे 90 लाख रुपए

  • हथियार के बल पर कैश वैन से लूटे 90 लाख रुपए
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-12:34 PM

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी जिला के जी.टी.बी. इंक्लेव इलाके में सोमवार दोपहर दिन दिहाड़े बदमाशों ने 90 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। बदमाश 2 बाइक पर सवार होकर आए थे। इनकी संख्या 4 थी।  बदमाशों ने हथियारों के बल पर कैश वैन चालक, गार्ड व एक अन्य कर्मचारी को कब्जे में ले लिया और वैन में रखी रकम लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी। देर रात तक आरोपियों की कोई पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि दामोदर पार्क स्थित 488/12 में दिल्ली सरकार का शराब का ठेका है। ठेके से कैश कलैक्शन के लिए रोजाना विभाग की एक वैन आती है। सोमवार दोपहर 2.16 बजे  कैश वैन रुपए लेने के लिए आई। यह वैन इससे पहले भी कई ठेकों से रकम लेकर आ रही थी। वैन के अंदर मोटी रकम रखी हुई थी।

बताया जाता है कि वैन जैसे ही ठेके के सामने आकर रुकी, इसमें से एक व्यक्ति उतर कर ठेके के अंदर चला गया। वैन चालक समेत 3 लोग वैन के अंदर ही बैठे रहे। तभी 2 बाइक पर सवार होकर 4 बदमाश आए और इनमें से एक बदमाश ने पिस्टल निकाल कर चालक के बराबर वाली सीट पर बैठे गार्ड सुखबीर की कनपटी पर लगा दी। पिस्टल लगाने के बाद बदमाशों ने गार्ड से उसकी दोनाली बंदूक छीन ली। इसके बाद वैन में रखे 2 लोहे के बक्से उठाए और बाइक पर रख कर गलियों में फरार हो गए।

दोनों बक्सों में अलग अलग स्थानों से इक्कठे किए गए करीब 90 लाख रुपए थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सोमवार सुबह पटपडग़ंज से करीब 10.30 बजे सारा स्टाफ वैन में बैठकर कलैक्शन के लिए निकला था। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग  22 ठेकों से करीब 90 लाख रुपए इक्कठा किए थे।

उसके बाद दामोदर पार्क इलाके में पैसे लेने गए थे। तभ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि वारदात के करीब आधा घंटे बाद पुलिस ने गार्ड से लूटी गई बंदूक बरामद कर ली है। बदमाश बंदूक को गली में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने आज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You