बेटे ने अंतिम इच्छा के लिए मां का शव घर में दफनाया

  • बेटे ने अंतिम इच्छा के लिए मां का शव घर में दफनाया
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-2:45 PM

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक बेटे द्वारा अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए मां की मृत्यु के बाद उसका शव घर के आंगन में दफना देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार टाकली स्थित पुलिस लाइन में रहने वाली 80 वर्षीयां श्रीमती कमल ढोले की गत 27 अक्टूबर को बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी।

ढोले ने मरने से पहले अपने बेटे सतीश ढोले के सामने अपनी अंतिम इच्छा प्रकट करते हुए कहा था कि उसकी मृत्यु के बाद उसके शव को घर के आंगन में दफना कर अंतिम संस्कार कर देना। मां की मृत्यु के बाद बेटे सतीश ने अंतिम इच्छा पूरा करने के लिए मां के शव को घर के आंगन मे दफना दिया। इस बात की जानकारी आसपास के लोगों ने गिट्टी खदान थाना पुलिस को दी इस पर पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से मृतका के बेटे और शासकीय अधिकारियों से चर्चा की।

बाद में पुलिस ने मृतका का शव कल जमीन से बाहर निकाला और जांच के लिए शासकीय अस्पताल भेजा। पुलिस का कहना है कि अपनी जमीन पर अंतिम संस्कार करने के लिए संबंधित विभाग से अनुमति लेना अनिवार्य है। वहीं सतीश ने पुलिस को दिए अपने बयान मे कहा कि उसे इन नियम की जानकारी नही होने के कारण उसने मां का शव घर के आंगन में दफना दिया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You