UP पुलिस ने की मुजफ्फरनगर हिंसा में अपनी चूक कबूल

  • UP पुलिस ने की मुजफ्फरनगर हिंसा में अपनी चूक कबूल
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-4:29 PM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रमुख ने मुजफ्फरनगर की ताजा सांप्रदायिक हिंसा के लिए आज पुलिस की ओर से चूक कबूल की। ताजा हिंसा में तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी और कई घायल हो गए। पुलिस महानिदेशक देवराज नागर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कल जिस तरह की घटना हुई, उसके लिए निश्चित तौर पर पुलिस की ओर से चूक को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है और इसी वजह से कुछ लोगों ने ऐसा करने की हिमाकत की। हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। ’’

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में कल फिर सांप्रदायिक हिंसा भड़क जाने पर तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी। इससे पहले मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक हिंसा में 62 लोगों की जान जा चुकी है। कल रात की हिंसा के सिलसिले में आठ व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं तथा 15 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। तनावपूर्ण क्षेत्रों में अद्र्धसैनिक बल गश्त कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एम सिंह ने बताया कि बुढ़ाना थाने में 15 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। जिलाधिकारी कौशल राज ने कल बताया था कि मुहम्मदपुर रायसिंह गांव में दो समुदायों के बीच झड़प के दौरान तीन व्यक्तियों को पीट पीट कर मार डाला गया और एक अन्य घायल हो गया। मुहम्मदपुर रायसिंह के निवासियों के हुसैनपुर गांव के लोगों के साथ संघर्ष में तीन युवक मारे गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You